×

आडियो में खुलासा! असद ने बिल्डर को धमकाकर ले लिए 80 लाख, माफिया एंड फैमिली ने ऐसे बनाया उमेश पाल हत्याकांड का प्लान

Umesh Pal Murder Case: अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद इन दोनों से जुड़े नए-नए खुलासे हो रहे हैं। उमेश पाल मर्डर केस मे भी बड़ी बात सामने आई है। अतीक के बेटे असद का एक ऑडियो टेप सामने आया है, जिसमें वह बिल्डर को धमकी दे रहा है और अपने भाई उमर से मुलाकात करने के लिए कह रहा है।

Ashish Pandey
Published on: 18 April 2023 6:23 PM GMT (Updated on: 18 April 2023 6:30 PM GMT)
आडियो में खुलासा! असद ने बिल्डर को धमकाकर ले लिए 80 लाख, माफिया एंड फैमिली ने ऐसे बनाया उमेश पाल हत्याकांड का प्लान
X
atiq ahmed son asad (Photo-Social Media)

Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक और उसका भाई अशरफ अब इस दुनिया में नहीं हैं। माफिया ब्रदर्स की हत्या के बाद अतीक के काले कारनामों का सच एक-एक कर बाहर आ रहा है। अब यह सामने आया है कि माफिया अतीक धमकियां देता था। अतीक अहमद जेल ही फोन करके धमकियां देता था और फिर उसका बेटा असद ग्राउंड पर उसी के अनुसार एक्शन लेता था। ऐसे खबरें पहले भी आ चुकी हैं जिसमें बताया जा चुका है कि अतीक के गुर्गों के बीच उसके बेटे असद की भी अच्छी-खासी रूतबा था उसकी ‘इज्जत‘ थी और वे सब असद को छोटे सांसद कहकर बुलाते थे। असद इसी के बल पर अपना भौकाल बना कर रखता था और पिता अतीक के इशारों पर लोगों से वसूली करता था।

जेल से दी थी बिल्डर मुस्लिम को धमकी

2023 की शुरुआत में माफिया अतीक ने साबरमती जेल से ही एक बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम को फोन से धमकी दी थी। धमकी पैसे देने के लिए दी गई थी। इसके बाद 9 जनवरी को माफिया के बेटे असद ने मोहम्मद मुस्लिम को फोन किया था, जब मुस्लिम ने फोन नहीं उठाया तो असद ने उसे धमकी भरा मैसेज भेजा। इस मैसेज से बिल्डर डर गया और फिर उसने फोन उठाया। इसके बाद असद और मोहम्मद मुस्लिम की बातचीत शुरू हुई। इस बातचीत का जो ऑडियो सामने आया है, उससे तो यही जाहिर हो रहा है कि ये बातचीत उमेश पाल हत्याकांड के लिए पैसे जुटाने के लिए की जा रही है।
ऑडियो में क्या है, पहले इस पर डालते हैं एक नजर...
असद- हेलो
बिल्डर- हम्म.. फोन किए थे,
असद- उमर भाई से मिलिए जा कर जेल, वो पांच तारीख को आ रहे हैं पेशी पर
बिल्डर- हम यार कचहरी में हमको न बुलाओ
असद- क्या हुआ कचहरी में
बिल्डर- जेल वेल हम न जा पाएंगे कोई मैसेज हो तो बताओ,
असद- नही वो, मुलाकात करना चाह रहे हैं, ये हम कह रहे हैं.

बिल्डर- तो मुलाकात कर लिया जाता हैकृ
असद-तो कैसे हो.. पेशी पर नहीं आ पाएंगे आपकृ
बिल्डर- पेशी पर न बुलाओ हमको यार, क्योंकि हम वहां जाते भी नहीं है कचहरी-वचहरी ज्यादा
असद- तो फिर कैसे मुलाकात होगी
बिल्डर- मुलाकात हम तुम कर लेंगे कहीं पे, जहां तुम कहोगे.
असद- नहीं-नहीं उमर भाई से मिलना था आपको
बिल्डर- उमर से मिलना है तो चलो, हम देखते हैं, चूंकि हम कचहरी बहुत कम जाते हैं न एक बार वहां मुलाकात हो गई थी उन लोगों से.
असद- हम्मम
बिल्डर- कोई मैसेज हो तो बता देना,
असद- चलिए ठीक है, हम क्या बताएं एक कहावत है न खरबूजे को देखकर खरबूजा रंग बदलता है, इसके साथ ही, सामने आया है कि असद ने बिल्डर को मैसेज भी किया था। इस मैसेज में लिखा था, ‘बहुत ज्यादा गलत कर रहे हो। परसों तक 1 चाहिए कोई भी कीमत पर। कुछ भी रखा हो तो कल तक चाहिए। जरूरत है, बहुत जरूरत है।‘
यह बात तो अक्सर सामने आती थी कि अतीक अहमद जेल से ही अपने गैंग का संचालन करता था। जेल से ही उसके काले कारनामें चलते थे।

दो ऑडियो टेप सामने आए हैं-

दो ऑडियो टेप सामने आए हैं। पहले ऑडियो में असद, बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम को भाई से जेल में मिलने के लिए कहता है। इस पर दोनों में फोन पर एक बहस होती है। इसके बाद, मोहम्मद मुस्लिम जब पैसे नहीं देता तो असद सीधा उसके घर पहुंच जाता है। यहां से उसका एक और ऑडियो टेप सामने आया है।
असद- हेलो हम असद बोल रहे हैं, आप के घर आए, इतने देर से खड़े हैं आपने दरवाजा तक नहीं खोला. हम आ गए आपके पास अब मुलाकात करिए।

मोहम्मद मुस्लिम मिलने के लिए मना करता है

असद- कब आ जाएं आपके पास इस दौरान असद बातचीत में मोहम्मद मुस्लिम के घर का पूरा हाल बताते हुए धमका रहा है।
असद- गेट नहीं खोल कर ठीक नहीं किया वही चैथे फ्लोर पर है ना आपका घर, गली के एक दम एंड पर...
इसके बाद, असद ने बात-बात में मोहम्मद मुस्लिम को ऐसा धमकाया की उसने 80 लाख असद को दे ही दिए, जिसके बाद यूपी समेत पूरे देश को दहला देने वाले हत्याकांड की साजिश अतीक और उसके परिवार ने शुरू की थी।

बिल्डर के दिए 80 लाख से हुई उमेश पाल हत्याकांड की प्लानिंग- बतादें कि इससे पहले खुलासे में सामने आया था कि साबरमती जेल से भी मोबाइल फोन का इस्तेमाल करके अतीक अपना सिंडिकेट चला रहा था। कुछ दिन पहले ही माफिया अतीक ने मोहम्मद मुस्लिम नाम के बिल्डर को धमकी दी थी और 5 करोड़ मांगे थे। इसके बाद मोहम्मद मुस्लिम ने अतीक के बेटे असद को 80 लाख दिए थे। बताया जा रहा है कि इन 80 लाख का इस्तेमाल उमेश पाल हत्याकांड में किया गया था। बिल्डर को अतीक ने धमकी भरा मैसेज लिखा था- मेरे कोई लड़के ना डॉक्टर बनेगा और ना वकील बनेगा और सिर्फ हिसाब होना है और इंसाहल्लाह बहुत जल्द हिसाब शुरू कर दूंगा।‘ अतीक ने 5 करोड़ रुपये की डिमांड की थी।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story