×

Prayagraj: शूटआउट से 5 दिन पहले अतीक की पत्नी शाइस्ता किसके साथ थीं, CCTV फुटेज में दिखा...शूटर अब्दुल कवि पर 50 का इनाम

Umesh Pal Murder Case Update: बाहुबली अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ सफेद शर्ट में एक शख्स चल रहा है। यह व्यक्ति शार्प शूटर साबिर बताया जा रहा है। यह सीसीटीवी फुटेज 19 फरवरी का है।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 11 March 2023 12:41 PM GMT (Updated on: 11 March 2023 2:08 PM GMT)
Umesh Pal Murder Case Update
X

Umesh Pal Murder Case Update (Pic: Social Media)

Prayagraj News: उमेश पाल हत्याकांड में शूटआउट से 5 दिन पहले का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि बाहुबली अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ सफेद शर्ट में एक शख्स चल रहा है। यह व्यक्ति शार्प शूटर साबिर बताया जा रहा है। यह सीसीटीवी फुटेज 19 फरवरी का है। जिसमें रात 8:57 बजे शाइस्ता परवीन अतीक गैंग के शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु के घर पहुंची थी। वहीं, उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) में माफिया अतीक अहमद के शूटर अब्दुल कवि (Abdul Kavi) पर 50 हजार रुपए का का इनाम घोषित किया गया है।

शूटर बल्ली का नाम भी बाहुबली अतीक अहमद गैंग के लिस्ट में शामिल है। बल्ली धूमनगंज थाना क्षेत्र के नीवा गांव का रहने वाला है। शूटआउट कांड में कुल 13 शूटर्स शामिल थे। 6 शूटर्स की तस्वीरें सामने आई थी, जबकि 7 शूटर्स बैकअप में थे। घटना के बाद से बल्ली उर्फ सुधांशु और असद फरार है। पुलिस और एसटीएफ की टीमें इनकी तलाश में जुटी है। सूत्रों की माने तो असाद अतीक का अकाउंटेंट है। वह बल्ली के साथ मिलकर अतीक के प्रॉपर्टी का पूरा काम देखता है। अतीक ने असाद और बल्ली के पत्नी के नाम बेनामी संपत्ति करवा रखी है। चकिया में शूटर बल्ली के पत्नी के नाम पर बेशकीमती जमीन और मकान है।

गैंग ऑफ़ अतीक के 34 सक्रिय सदस्यों को तलाश रही पुलिस

उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस हर एंगल से तफ्तीश में जुटी हुई है। जांच के दौरान जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमें अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ हत्याकांड में मौजूद साबिर भी दिखाई दिया है। सीसीटीवी फुटेज धूमनगंज थाना थाना क्षेत्र के नीवा गांव का है, जब अतीक की पत्नी अतीक अहमद गैंग के शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु पंडित के घर पहुंची थी। शूटर बल्ली अतीक अहमद के गिरोह का सक्रिय सदस्य भी बताया जा रहा है, हालांकि किस मकसद से अतीक अहमद की पत्नी बल्ली के घर पहुंची थी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन सीसीटीवी फुटेज में शूटर साबिर भी दिखाई दे रहा है। आपको बता दें 24 फरवरी को उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी, जिसमें दो गनर भी शहीद हुए थे। एसटीएफ अतीक अहमद गैंग के 34 सक्रिय सदस्यों की लिस्ट खंगाल रही है। जिनके खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज है और बताया जा रहा है कि उन सभी के खिलाफ भी जल्द से जल्द बड़ी कार्रवाई की जाएगी।

फिर चलेगा बुलडोजर, नेपाल में है शूटर!

फिलहाल होली से पहले ही पीडीए ने अपनी कार्रवाई को रोक दिया था और अवैध निर्माणों को ध्वस्त नहीं किया जा रहा था। बताया जा रहा है 13 तारीख से फिर से पीडीए की कार्रवाई शुरू होगी जिनके भी तार अतीक अहमद से जुड़े हुए हैं, उनकी क्रिमिनल हिस्ट्री खंगाला जाएगा और दोषी पाए जाने पर अवैध निर्माणों पर बुलडोजर की कार्रवाई जारी रहेगी। हत्याकांड में जुड़े सूत्रों की तलाश में पुलिस की 13 से अधिक टीमें दो देश, पांच राज्य और 15 से अधिक जिलों में छापेमारी कर रही है। सूत्रों की माने तो बताया जा रहा है कि कई शूटर नेपाल में जाकर के छुपे हुए हैं।

शूटर अब्दुल कवि का भाई गिरफ्तार, घर से मिले अवैध हथियार

उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। शनिवार (11 मार्च) को इनामी शूटर अब्दुल कवि के भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसका नाम अधिवक्ता अब्दुल कादिर है। अब्दुल कादिर को जेल भेज दिया गया है। रिमांड मजिस्ट्रेट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा। उसके घर से भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद हुआ था। घर ध्वस्तीकरण के दौरान ये हथियार मिले। बता दें, राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal murder case) में अतीक अहमद का शूटर अब्दुल कवि 18 साल से फरार है। शूटर अब्दुल कवि पर 50 हजार का इनाम घोषित है। अतीक का भरोसेमंद अब्दुल कवि कौशांबी के सराय अकिल के भकंदा का निवासी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story