Umesh Pal Murder Case: कॉल डिटेल से बड़ा खुलासा, उमेश पाल की हत्या में शामिल थे 13 शूटर, माफिया की पत्नी शाइस्ता फरार

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल की हत्या में शामिल आरोपियों की कॉल डिटेल यूपी एसटीएफ को मिल गयी है। कॉल डिटेल में खुलासा हुआ है कि उमेश पाल की हत्या करने के लिए बड़ा प्लान बनाया गया था।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 1 March 2023 5:30 AM GMT (Updated on: 1 March 2023 8:16 AM GMT)
Umesh Pal Murder Case
X

अतीक अहमद के परिवार के लोग (Pic: Social Media)

Umesh Pal Murder Case: बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या में शामिल आरोपियों की कॉल डिटेल यूपी एसटीएफ को मिल गयी है। कॉल डिटेल में खुलासा हुआ है कि उमेश पाल की हत्या करने के लिए बड़ा प्लान बनाया गया था। यूपी एसटीएफ को दो फोनों की कॉल डिटेल मिल गयी है। जिसमें पता चला है कि मुस्लिम गुड्डू और असद के बीच कोडवर्ड में बातचीत हुई हैं। हत्या में करीब 13 शूटर शामिल थे।

सरेंडर कर सकता है असद

माफिया अतीक अहमद के बेटे असद की तलाश में पुलिस प्रयागराज, मीरजापुर, सोनभद्र, लखनऊ समेत कई स्थानों पर छापेमारी कर चुकी है। पुलिस और एसटीएफ की टीमें लगातार असद की तलाश में जुटी हुई हैं। इस बीच संभावना जतायी जा रही है कि आज असद सरेंडर कर सकता है। वहीं, यूपी पुलिस सरेंडर करने से पहले असद को गिरफ्तार करना चाहती है। माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भी फरार चल रही हैं। बीते दो दिनों से पुलिस शाइस्ता परवीन की तलाश कर रही है।

असद पर 50 रूपये का ईनाम घोेषित

बता दें कि शुक्रवार (24 फरवरी 2023) को प्रयागराज के धूमनगंज स्थित झूले सराय क्षेत्र में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस हत्याकांड में उमेश पाल की पत्नी पूजा पाल ने माफिया डॉन अतीक अहमद और उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन, भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ, अतीक के दो बेटों समेत कई के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवायी है। वारदार को अंजाम देने वाला माफिया अतीक अहमद का बेटा असद फरार चल रहा है। उस पर प्रयागराज पुलिस ने 50 हजार रूपये का ईनाम घोषित किया है।


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story