×

पुआल में अधजला शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में युवक की हत्या कर शव को जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंच गई। जानकारी के बाद मौके पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Dharmendra kumar
Published on: 6 Feb 2019 1:15 PM GMT
पुआल में अधजला शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
X

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में युवक की हत्या कर शव को जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंच गई। जानकारी के बाद मौके पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। लेकिव सवाल खड़ा हो रहा है कि जिस युवक की हत्या की गई है वह कौन था और हत्या कर उसे क्यों जलाया गया? अब पुलिस के लिए मामला सुलझाना अबूझ पहले बन गई है।

यह भी पढ़ें.....बीकॉम की छात्रा की गला घोंटकर हत्या, सरसों के खेत में मिला शव

जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम जलालपुर गांव से लगभग दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित एक नहर की पटरी पर कुछ ग्रामीणों ने पुआल के ढेर को जलते हुए देखा। खेतों की रखवाली करने वाले ग्रामीणों ने फसलों को बचाने के लिए जब आग बुझाने का प्रयास किया तो आग के ढेर में एक युवक को जलता देख सभी के हाथ पांव फूल गए।

यह भी पढ़ें.....‘राहुल-प्रियंका’ पर अमर्यादित टिप्पणी करने का मामला: कथित आरएसएस नेता के खिलाफ FIR

ग्रामीणों ने सूचना थाने पर दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने आग को बुझवाया। इस दौरान युवक का शव बुरी तरह जल गया था। मृतक की हत्या के बाद उसे जलाया गया होगा ऐसी आशंका जताई रही है। इलाके में चर्चा है कि युवक की हत्या प्रेम-प्रसंग के चक्कर में हुई है। मामले को छुपाने के लिए शव को जलाया गया होगा।

यह भी पढ़ें.....पुलिस के सामने ही अपराधी की धमकी, जेल से निकलते ही उसको गोली मार दूंगा

फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है। घटना से क्षेत्र में काफी दहशत का माहौल है। एसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया कि पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story