×

दिनदहाड़े चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या, SP ने की आरोपियों पर इनाम की घोषणा

बिजनौर हत्या मामले में आरोपियों के अभी तक ना पकड़े जाने के कारण एसपी ने इन सभी हत्यारोपी पर 25 हज़ार का इनाम घोषित किया है

‪Rohit Tripathi‬
Reporter ‪Rohit Tripathi‬Published By Ashiki
Published on: 10 May 2021 10:16 AM GMT
Murder In Bijnor
X

 Bijnor Police

बिजनौर: थाना कोतवाली शहर के धौकलपुर गांव में कल दिनदहाड़े कार सवार बदमाशों द्वारा चाचा भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक परिजनों की तहरीर के आधार पर गांव के ही एक पक्ष के 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। हत्या आरोपी अभी तक ना पकड़े जाने के कारण एसपी ने इन सभी हत्यारोपी पर 25 हज़ार का इनाम घोषित किया है। इन हत्या आरोपियों का पता बताने वालों का नाम गुप्त रखा जाएगा।

कल दिन दहाड़े थाना शहर कोतवाली इलाके के गांव धोकलपुर के रहने वाले धीरसिंह और उसके भतीजे अंकुर को गांव के ही अनुज ने अपने साथियों के साथ मिलकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। हत्या की वजह पुरानी रंजिश है। दरअसल साल 2015 को 15 अगस्त के दिन गांव के ही एक निजी स्कूल में झंडा रोहन के दौरान अमनसिंह की गांव के ही अंकुर ने गोली मारकर हत्या कर दी थी । अमन सिंह की हत्या के मामले में अंकुर , जगवीर और धीरसिंह नामजद किये गए थे और ये तीनों लोग जेल गए थे । दो साल पहले धीर सिंह और अंकुर जमानत पर जेल से बाहर आये थे और जगवीर अभी भी जेल में ही बन्द है ।


आज मृतक अमन सिंह के बेटे अनुज ने अपने पिता की हत्या का बदला लेते हुए अपने 5 दोस्तों के साथ मिलकर अंकुर और धीर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी । डबल मर्डर की वारदात पर मोके पर एसपी और मुरादाबाद डीआईजी ने घटना स्थल का जायजा लिया था ।पुलिस की चार टीमें सभी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है लेकिन अभी पुलिस को सफलता नही मिली है । एसपी बिजनौर ने हत्या के सभी 6 आरोपियों पर 25 -25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है । एसपी ने बताया है कि आरोपियों की जानकारी देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा और उसको 25-25 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा।

Ashiki

Ashiki

Next Story