Fatehpur News: चाचा ने अपनी ही भतीजी के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

Fatehpur News: फतेहपुर में रिश्तों को कलंकित करने वाली एक बड़ी घटना सामने आई है।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Ragini Sinha
Published on: 15 April 2022 8:14 AM GMT
Uncle raped niece and murder in fatehpur
X

फतेहपुर में चाचा ने भतीजी के साथ किया रेप 

Fatehpur News: फतेहपुर में रिश्तों का कत्ल करते हुए एक चाचा ने अपनी सगी नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, जिसका विरोध करने पर चाचा ने उसकी कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चाचा वहां से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

15 दिन पहले ही गांव आई थी मृतिका

जानकारी के मुताबिक, बीती रात सगे चाचा ने अपनी सगी 14 साल की भतीजी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, जिसका विरोध करने पर चाचा ने कुल्हाड़ी से काटकर भतीजी की निर्मम हत्या कर मौके से भाग गया। बताया जा रहा कि मृतका के माता पिता की मौत के बाद से उसका बुआ पालन पोषण कर रही थी। 15 दिन पहले ही मृतका गांव आयी थी, जिसके बाद से ही आरोपी चाचा की नीयत भतीजी पर लग थी, जिसको लेकर चाचा ने बीती रात भतीजी के साथ गलत काम करने का प्रयास किया।

मामले की जांच कर रही पुलिस

मामले में पुलिस ने बताया कि मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा। मुकदमा दर्ज कर आरोपी चाचा की तलाश की जा रही।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story