×

रायबरेली में रिश्ते हुए शर्मसार, मामा ने भांजी और उसके पति पर फेंका तेजाब

मामला सलोन कोतवाली क्षेत्र के समसपुर गांव का है। गांव निवासी मोहम्मद सलीम ने अपनी पुत्री हिना बानो की शादी फतेहपुर निवासी मोहम्मद अजीज के पुत्र मोहम्मद लतीफ से की थी। शादी को लेकर लड़की का मामा रहमानी नाराज रहता था।

Chitra Singh
Published on: 30 Jan 2021 1:37 PM GMT
रायबरेली में रिश्ते हुए शर्मसार, मामा ने भांजी और उसके पति पर फेंका तेजाब
X
रायबरेली में रिश्ते हुए शर्मसार, मामा ने भांजी और उसके पति पर फेंका तेजाब

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक मामा ने भांजी और उसके पति पर तेजाब डाल दिया। दोनों को घायलावस्था में सलोन सीएससी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।पुलिस ने आरोपी मामा की तलाश शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है की आरोपी मामा भांजी की शादी से नाराज था।

क्या है मामला

मामला सलोन कोतवाली क्षेत्र के समसपुर गांव का है। गांव निवासी मोहम्मद सलीम ने अपनी पुत्री हिना बानो की शादी फतेहपुर निवासी मोहम्मद अजीज के पुत्र मोहम्मद लतीफ से की थी। शादी को लेकर लड़की का मामा रहमानी नाराज रहता था। बीती रात मौका पाकर उसने अपनी भांजी हिना बानो और उसके पति मोहम्मद लतीफ पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब फेंकने के बाद वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Rae Bareli Police

यह भी पढ़ें... जयंत चौधरी: राकेश टिकैत के हर आंसू का बदला लेगा किसान, साथ न देने वाला गद्दार

भांजी पर मामा ने फेंका तेजाब

पीड़िता हिना बानो ने बताया कि रात में जब वह अपने पति के साथ अपने मायके में थी तभी पीछे के रास्ते से उसके मामा रहमानी आए और दोनों के ऊपर तेजाब डाल कर भाग गए। दोनों का इलाज कर रहे सलोन सीएचसी के चिकित्सा अधिकारी डॉ आशीष नायक ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट- नरेंद्र

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story