×

नहीं थम रहा अज्ञात महिलाओं के शव मिलने का सिलसिला, पुलिस चौकी से कुछ दूर फिर मिली महिला की लाश

By
Published on: 27 April 2017 4:07 AM GMT
नहीं थम रहा अज्ञात महिलाओं के शव मिलने का सिलसिला, पुलिस चौकी से कुछ दूर फिर मिली महिला की लाश
X

kaushambi2

कौशांबी: अज्ञात महिलाओं के शव मिलने का सिलसिला कौशांबी में थमता नजर नहीं आ रहा है। कुछ समय पहले चरवा थाने में मिली महिला के शव की शिनाख्त के लिए पुलिस हाथ-पांव चला ही रही थी। सैनी कोतवाली के अजुहा पुलिस चौकी के पास एक खंडहरनुमा मकान के अंदर अज्ञात महिला का तीन-चार दिन पुराना शव फिर बरामद हुआ।

महिला की कहीं और हत्या का शव को खंडहरनुमा मकान मे ठिकाने लगाए जाने की आशंका है। शव पुराना होने के चलते पहचान नहीं हो सकी है। सैनी कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आस-पास के थानों से गायब महिला के बाबत सूचना मांगी है।

सैनी कोतवाली के अजुहा पुलिस चौकी के नजदीक एक डिग्री कॉलेज के पीछे खंडहर नुमा मकान के अंदर से दुर्गंध आने पर कुछ लोगों ने झांक कर देखा, तो वहां पर महिला का सड़ा-गला शव देख पुलिस को सूचित किया। महिला के शव की सूचना पर अजुहा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। काफी प्रयास के बाद भी महिला के शव की पहचान नहीं कराई जा सकी।

आशंका जताई जा रही है कि कहीं और हत्या कर महिला के शव को खंडहरनुमा मकान में लगभग तीन-चार दिन पहले ठिकाने लगाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक वी के मिश्र का कहना है कि महिला के शव की शिनाख्त का प्रयास कराया जा रहा है। जल्द ही शिनाख्त कर हत्या करने वाले करने का पर्दाफाश किया जाएगा।

आगे की स्लाइड में देखिए इस घटना से जुड़ी और भी तस्वीरें

आगे की स्लाइड में देखिए इस घटना से जुड़ी और भी तस्वीरें

Next Story