×

केंद्रीय मंत्री ने किया लोकार्पण, पर- नहीं पता कितने का है बजट

वहीं तीन तलाक मुद्दे पर कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने कहा कि हम ही आएंगे और हम सब देश की जनता के सहारे हमारी पीङित तलाक की बहने हैं और उन परिवार की जितने जन है। जो अब तक ये कुरिति के शिकार होते थे। हम उनके साथ है। और ये ट्रिपल तलाक नही खत्म होगा।

Shivakant Shukla
Published on: 9 Feb 2019 1:16 PM GMT
केंद्रीय मंत्री ने किया लोकार्पण, पर- नहीं पता कितने का है बजट
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णा ने कई योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया है। जिसमे रेलवे स्टेशन पर सामान्य यात्री प्रतीक्षालय, सुलभ शौचालय एंव प्लेटफार्म नंबर एक का नवीनीकरण तथा वाशेबल एप्रेन का लोकार्पण किया।

वहीं पुल पार करने के लिए स्वचलित सीङियों एंव लिफ्ट का शिलान्यास किया। इस दौरान जब मीडिया ने उनसे सवाल पूछा कि कितने बजट का शिलान्यास और लोकार्पण किया है। इस सवाल पर केंद्रीय मंत्री बगले झांकती नजर आई। शिलान्यास तो मंत्री सहिबा ने कर दिया। लेकिन उनको ये नही पता कि कितने बजट से रेलवे पर कार्य किया जाएगा। वहीं तीन तलाक मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री बोल गई कि तीन तलाक कभ में खत्म नही हो सकता।

ये भी पढ़ें— Twitter CEO और अधिकारियों ने संसदीय समिति के समन पर IND आने से इनकार

दरअसल आज यूपी के शाहजहांपुर में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णा राज ने रेलवे स्टेशन पर सामान्य यात्री प्रतीक्षालय, सुलभ शौचालय एंव प्लेटफार्म नंबर एक का नवीनीकरण तथा वाशेबल एप्रेन का लोकार्पण किया। वही पुल पार करने के लिए स्वचलित सीङियों एंव लिफ्ट का शिलान्यास किया। इस दौरान उनके साथ तिलहर विधानसभा से विधायक रोशनलाल वर्मा, पुवाया विधायक चेतराम वर्मा और कटरा विधानसभा से विधायक वीर विक्रम सिंह मौजूद रहे।

शिलान्यास करने के बाद जब केंद्रीय मंत्री कृष्णाराज ने जब मीडिया से बात की और मीडिया ने सवाल किया कि कितने बजट से यहां पर शिलान्यास और लोकार्पण किया गया है। जिसमे वह ये नही बता पाई कि आखिर जिस कार्य का उन्होंने शिलान्यास किया है उसका बजट कितना है। मीडिया के सवाल के बाद केंद्रीय मंत्री आसपास के खङे अपने नेताओं से बजट के बारे मे पूछती रही लेकिन उनको बजट के बारे मे कोई जानकारी नही मिल सकी। हालांकि उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन का सौंदर्यीकरण करने के लिए जितना भी बजट होगा उतना धन वह भारत सरकार से लाती रहेगी।

ये भी पढ़ें— PM मोदी की नीयत पर कोई मां का लाल नहीं उठा सकता सवाल: राजनाथ सिंह

वहीं तीन तलाक मुद्दे पर कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने कहा कि हम ही आएंगे और हम सब देश की जनता के सहारे हमारी पीङित तलाक की बहने हैं और उन परिवार की जितने जन है। जो अब तक ये कुरिति के शिकार होते थे। हम उनके साथ है। और ये ट्रिपल तलाक नही खत्म होगा। क्योंकि समाज मे व्यवहारिक बंधन है। किसी भी धर्म का हो साथ निभाना चहिए। इस धारणा को चरित्राथ करते हुए हम सब लोग ये देखना चाहते है। किसी की बेटी की शादी के बाद तलाक देकर मुक्ति नही मिल सकती है। उसे कानूनी कारण बताना पड़ेगा। उनका कहना है कि कांग्रेस के पास कहने के लिए कुछ नही है।

ये भी पढ़ें— अमेठी: एक दूजे के हुए 275 जोड़े, डीएम ने दिया आशीर्वाद

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story