×

Mahoba News: नितिन गडकरी आज बुंदेलखंड को देंगे 3500 करोड़ की सौगात, योगी भी रहेंगे मौजूद

Mahoba News: केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी आज महोबा सहित बुंदेलखंड को नेशनल हाईवे की 3500 करोड़ की नौ परियोजनाओं की सौगात देंगे, कार्यक्रम में सीएम योगी भी मौजूद रहेंगे।

Imran Khan
Published on: 2 Sep 2023 7:13 AM GMT
Mahoba News: नितिन गडकरी आज बुंदेलखंड को देंगे 3500 करोड़ की सौगात, योगी भी रहेंगे मौजूद
X

Mahoba News: केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी आज महोबा सहित बुंदेलखंड को नेशनल हाईवे की 3500 करोड़ की नौ परियोजनाओं की सौगात देंगे। महोबा के मोदी मैदान में वह एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा-व्यवस्था चाक-चौबंद रहेगी।

महोबा में 1180 करोड़ रुपए की लागत से कबरई से कैमाहा 46 किमी. का फोरलेन हाईवे के शिलान्यास की सौगात भी शामिल है। मध्य प्रदेश के सागर से कानपुर व बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में जुड़ने से महोबा, हमीरपुर सहित आसपास के इलाकों की तस्वीर बदलने में सहायक सिद्ध होगा।

सुरक्षा-व्यवस्था चाक-चौबंद

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने बताया कि कार्यक्रम स्थल को इनर कोडन बनाया गया है। पार्किंग और डायवर्जन को कार्यक्रम स्थल से अलग बनाया गया है। सुरक्षा के लिए तीन एडिशनल एएसपी, 15 सीओ, 50 इंस्पेक्टर सहित एसआई और बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी लगाए गए है। चार प्लाटून कंपनी पीएसी भी सुरक्षा में लगाया गया है। यहीं नहीं बॉम डिस्पोजल स्कोर्ट भी आ गया है और सुरक्षा के मानकों को भी परखा जा रहा है।

मिशन 2024 की तैयारियों में जुटी बीजेपी

2024 के चुनाव की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी की तैयारियां दिखने लगी हैं। शायद यही वजह है कि प्रदेश के सबसे पिछड़े इलाके बुंदेलखंड पर बीजेपी की खास नजर है। एक के बाद एक बुंदेलखंड को सौगातें मिल रही हैं। 13 मार्च को गडकरी 3500 करोड़ की 9 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। बुंदेलखंड के लिए यह सौगात लाभकारी साबित होगी जिसका फायदा जनपद महोबा सहित ललितपुर, बांदा, हमीरपुर और झांसी को मिलेगा।

Imran Khan

Imran Khan

Next Story