×

जरुरतमंदों की मदद के लिए आगे आए केन्द्रीय राज्यमंत्री, किया ये बड़ा काम

मेरठ में बृहस्पतिवार को राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष व दर्जा प्राप्त केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ लोकेश कुमार प्रजापति ने मेरठ में आज लगातार तीसवी बार गरीब, शोषित, जरूरतमंद लोगो को भोजन वितरित करते हुए नज़र आये।

Aditya Mishra
Published on: 16 April 2020 11:35 AM GMT
जरुरतमंदों की मदद के लिए आगे आए केन्द्रीय राज्यमंत्री, किया ये बड़ा काम
X

मेरठ : कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण पूरा देश लॉकडाउन है। तो वहीं दूसरी ओर लगातार राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोग भी आगे आ रहे हैं। हम बात कर रहे हैं मेरठ के एक ऐसे नेता की जो इस वक्त में भी लगातार जरूरतमंदों की मदद करने के लिए खुद रोड पर उतरा हुआ है।

मेरठ में बृहस्पतिवार को राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष व दर्जा प्राप्त केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ लोकेश कुमार प्रजापति ने मेरठ में आज लगातार तीसवी बार गरीब, शोषित, जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरित करते हुए नज़र आये।

लोकेश कुमार प्रजापति ने गरीबों की मदद करने का पूरा बीड़ा उठा रखा है। उन्होंने अब एक हेल्पलाइन भी जारी की है। यह हेल्पलाइन इसलिए जारी की गई है के कुछ बस्तियां या इलाके ऐसे हैं जहां पर भोजन नहीं पहुंच पाता तो वह आप इस हेल्पलाइन के जरिए जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचाने का काम करेंगे।

कोरोना का खौफ: आत्महत्या की जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव, फिर हुआ कुछ ऐसा

मदद के लिए इन नम्बरों पर करें फोन

केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ लोकेश कुमार प्रजापति ने मेरठ की जनता से विनम्र निवेदन करते हुए कहा कि यदि किसी को भोजन की आवश्यकता है तथा आपको लगता है कि कोई आपके आस पड़ोस में भूखा है तो आप निम्न मोबाइल नंबर- , 9415608081, 7536011789, 7500352635, 7037206140, पर सुबह 10 बजे से पहले सम्पर्क कर सकते हैं।

जिससे जरूरतमंद लोगों को दोपहर तक भोजन पहुँचाया जा सके। भोजन वितरण का कार्यक्रम लगातार 03 मई अर्थात जब तक जिले में लॉक डाउन है, तब तक किया जाएगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि सर्व समाज सेवा समिति एवं हमारा सम्पूर्ण ध्येय यह है कि मेरठ में कोई भूखा न सोये ,, इसी क्रम में हम पिछले 30 वी बार लगातार गरीब व शोषित पिछड़े लोगों को भोजन की पर्याप्त व्यवस्था करा रहे है जो इसी प्रकार आगे भी जारी रहेगी।

कोरोना वायरस के कारण देश में अब तक 414 लोगों की मौत, 1489 मरीज हुए ठीक

रिपोर्ट : सादिक खान

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story