TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान ने किया मोदी-योगी रसोई का निरीक्षण

निरीक्षण के दौरान केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान ने रसोई में कार्य कर रहे लोगो को आवश्यक दिशा निर्देश दिए और खाने की गुणवत्ता को भी परखा।

SK Gautam
Published on: 18 April 2020 1:51 PM GMT
केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान ने किया मोदी-योगी रसोई का निरीक्षण
X

मेरठ: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण पूरे देश को 3 मई तक लॉक डाउन किया गया है। इसी क्रम में शनिवार को केन्द्रीय राज्य मंत्री (मतस्य, डेयरी एवं पशुपालन) डॉ. संजीव बालियान मेरठ के माधवपुरम स्थित तरंग चैम्बर पहुँचे जहाँ उन्होंने मेरठ दक्षिण विधायक डॉ. सोमेन्द्र तोमर के सौजन्य से संचालित मोदी-योगी रसोई का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने रसोई में कार्य कर रहे लोगो को आवश्यक दिशा निर्देश दिए और खाने की गुणवत्ता को भी परखा। साथ ही इस कार्य में लगे लोगों को साधुवाद दिया और कहा कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 3 मई तक लॉक डाउन किया है। सभी लोग लॉक डाउन का सम्मान करें और इसको अपने हित मे मानते हुए इसका पालन करें। आगे कहा कि विधायक सोमेन्द्र तोमर द्वारा विधानसभा में कोई भूखा ना सोए इसका सराहनीय प्रयास किया है।

मोदी-योगी रसोई का संचालन बहुत शानदार है- संजीव बालियान

केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि रसोई का संचालन बहुत शानदार है। इस रसोई में विशेष यह है कि विधानसभा और संगठन के सभी कार्यकर्ता कार्य में लगे हैं। रसोई में कार्य कर रहे लोगो के हाथ मे ग्लव्स व चेहरे पर मास्क देखने को मिला जो सराहनीय है। लोगो से लॉक डाउन के दौरान घरो में रहने की अपील भी की। प्रशासन से निवेदन किया कि जो लोग लॉक डाउन का पालन नही कर रहे है उन पर कानूनी कार्यवाही की जाए। आगे कहा कि तबलीगी जमातियों की संख्या सबसे बड़ी उत्तर प्रदेश में है। अगर जमात से जुड़े लोग इस कार्य मे लिप्त न होते तो पश्चिम उत्तर प्रदेश प्रदेश कोरोना के कहर से बच जाता। आगे कहा कि सभी को कोरोना योद्धाओ को सहयोग करना चाहिए।

ये भी देखें: आने वाली है बेरोजगारी: राहुल गांधी ने दिया ये बयान, बोले – कोविड-19 एक मौक़ा

रसोई में संगठन का कार्यकर्ता कार्य में लगा है जो सराहनीय है

वहीं विधायक डॉ. सोमेन्द्र तोमर ने बताया कि मोदी-योगी रसोई के माध्यम से प्रतिदिन 6000 गरीब परिवारों तक भोजन पहुँचाया जा रहा है इस मौके पर महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल, मंडल अध्यक्ष दीपक वर्मा, मनीष प्रजापति, प्रेम चंद पाल मनोनीत पार्षद राजकुमार मांगलिक, वीर सिंह सैनी, मंडल महामंत्री हर्षित गोयल, अमरीश चपराना, प्रदीप चपराना, अनुराग कौशिक, विकास अग्रवाल, विकास वर्मा, राजू दुदिया, प्रदीप रज्जादा, दिनेश रोड़ी, संजय मांगलिक, प्रदीप गुप्ता, दीपक वशिष्ठ, दिनेश सैनी, संजय वर्मा, हर्षित त्यागी आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट - सादिक़ खान, मेरठ

SK Gautam

SK Gautam

Next Story