×

Agra News: आगरा में अनोखा मामला: मोमोज न लाने पर पत्नी पहुंची थाने

Agra News: आगरा में एक महिला ने अपने पति से बाजार से मोमोज लाने के लिए कहा था। पति के मोमोज नहीं लाने पर दंपति के बीच लड़ाई शुरू हो गई और मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस तक पहुंच गया।

Aakanksha Dixit
Published on: 26 Feb 2024 9:11 AM GMT (Updated on: 26 Feb 2024 9:17 AM GMT)
Uttar Pradesh
X

प्रतीकात्मक इमेज source: social media

Agra News: वैसे तो हर घर में पति-पत्नी के बीच किसी न किसी बात को लेकर कभी-कभी लड़ाई हो जाती है। लेकिन अगर से एक अजीब मामला सामने आया इस मामले में एक दंपति के बीच जो विवाद हुआ, वह जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यहाँ पर पति पत्नी के बीच झगड़े की वजह मोमोज है।

क्या है ये दिलचस्प मामला

वास्तव में, आगरा में एक महिला ने अपने पति से बाजार से मोमोज लाने के लिए कहा था। पति के मोमोज नहीं लाने पर दंपति के बीच लड़ाई शुरू हो गई और मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस तक पहुंच गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोमोज नहीं लाने पर पत्नी ने कॉल कर पुलिस से अपने पति की शिकायत कर दी। इस शिकायत के प्राप्त होने के बाद पुलिस ने इस मामले को परिवार परामर्श केंद्र को ट्रांसफर कर दिया। फिर परिवार परामर्श केंद्र के अधिकारियों ने पति-पत्नी के बीच विवाद सुलझाने के लिए उन्हें थाने बुलाया।

परिवार परामर्श केंद्र ने सुलझाया मसला

परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलिंग के बाद पति-पत्नी के बीच समझौता कराया गया। इस समझौते के तहत पति ने हफ्ते में दो बार पत्नी को मोमोज खिलाने का वादा किया। जिससे दोनों के बीच झगड़ा खत्म हुआ। युवती की थोड़े दिनों पहले ही युवक से शादी हुई थी और मोमोज को लेकर उनके बीच इस लड़ाई शुरुआत हुई थी।

मोमोज एक लोकप्रिय चाइनीज फूड

भारत में चाइनीज फूड के तौर पर मोमोज को लोग बेहद पसंद करते हैं। । ये छोटे मैदे के बटर, स्पाइस्ड वेजीटेबल्स या गोश्त के भरे होते हैं। देश में ये एक ऐसा फूड बन चुका है जो तमाम राज्यों की हर गली में बिकता है और लोग इसे शाम के नाश्ते में बड़े चाव से खाते हैं।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story