×

अनलॉक 1: पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट, सभी धर्म स्थल पर रहेगी निगरानी

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि 8 जून से सभी धार्मिक स्थल खोले जा चुके है और जो भी गाइडलाइन राज्य सरकार व केंद्र सरकार द्वारा जारी की गई है उन सभी गाइडलाइन का पालन हमारे द्वारा कराया जा रहा है।

Rahul Joy
Published on: 12 Jun 2020 8:46 AM GMT
अनलॉक 1: पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट, सभी धर्म स्थल पर रहेगी निगरानी
X
saharanpur mosque

सहारनपुर: शासन की गाइडलाइन जारी होने के अनुरूप 8 जून से सभी धार्मिक स्थल खोले जा चुके है। इसी को लेकर प्रशासन द्वारा सहारनपुर में भी सभी गाइडलाइन को पूरी तरह ध्यान में रखते हुए सभी धार्मिक स्थलों पर कोरोना महामारी के चलते पूर्ण रूप से सैनिटाइज किए जाने के बाद प्रशासन के एक विशेष अधिकारी द्वारा निरीक्षण करवाकर खोला गया।

CMO, महाराष्ट्रः अब लॉकडाउन का ऐलान नहीं किया जाएगा

पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट

इसी के चलते आज पहली जुमे की नमाज है, जिसको लेकर आज पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है और चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है। पुलिस द्वारा आज रूट मार्च भी सहारनपुर जिले में जगह-जगह पर निकाला जा रहा है। इस रूट मार्च का विशेष उद्देश्य यह है कि सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का पूर्ण रुप से पालन किया जाए और जनता में शासन को लेकर पूरा विशवास रहे।

गाइडलाइन का पालन किया जाएगा

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि 8 जून से सभी धार्मिक स्थल खोले जा चुके है और जो भी गाइडलाइन राज्य सरकार व केंद्र सरकार द्वारा जारी की गई है उन सभी गाइडलाइन का पालन हमारे द्वारा कराया जा रहा है। इसी के संबंध में धार्मिक स्थलों के जो भी लोग महत्वपूर्ण है, उनको बुला कर जिलाधिकारी महोदय द्वारा एक मीटिंग ली गई थी। उनकी बातें सुनकर उनको भी यह बताया गया कि सरकार की क्या अपेक्षा हैं!

उन्होंने यह आश्वासन भी दिया, कि जो नियम है उनके अनुकूल ही वह कार्य करेंगे और चुकी आज जुम्मे की पहली नमाज है और पुराने शहर में काफी भीड़ इकट्ठा हो जाती है उसी को लेकर आज यह हमारे द्वारा रूट मार्च किया जा रहा है ताकि जनता में प्रशासन पर पूरी तरह विश्वास रहे।

रिपोर्टर - नीना जैन , सहारनपुर

जयपुर- देश में लोकतंत्र की हत्या की जा रही हैः मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story