×

Unnao News: उन्नाव के असोहा में चचेरा भाई बना हैवान, घर में अकेली बहन के साथ किया दुष्कर्म

Unnao News: मां ने पुलिस में तहरीर देकर केस दर्ज कराया है। सीओ ने बताया कि केस दर्ज कर फरार आरोपित की तलाश की जा रही है।

Naman Mishra
Published on: 25 Nov 2022 3:02 AM GMT
Bihar News In Hindi
X

मोतिहारी में दिव्यांग किशोरी से गैंगरेप (Social Media)

Unnao News: असोहा थाना क्षेत्र के एक गांव में नौ वर्षीय अकेली बहन के साथ बारह वर्षीय चचेरे भाई ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। परिजनों के घर पहुंचने पर उसने अपने साथ हुई घटना बयां की। तब मां ने पुलिस में तहरीर देकर केस दर्ज कराया है। सीओ ने बताया कि केस दर्ज कर फरार आरोपित की तलाश की जा रही है।

थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली मां ने गुरुवार को पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बुधवार को नौ वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी। तभी परिवार का ही बारह वर्षीय लड़का बेटी को अकेला देखकर घर में घुस गया और बेटी से जबर्दस्ती करते हुए उसे अंदर कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर चला गया। जव हम लोग घर आए तो बेटी ने अपने साथ हुई आप बीती सुनाई।

मामले की जानकारी होने पर सीओ पुरवा विक्रमाजीत सिंह ने थाना पहुंच कर लड़की से पूरी जानकारी ली। पुलिस ने मां की तहरीर के आधार पर दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लड़की का मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। सीओ विक्रमाजीत सिंह ने बताया कि एक विशेष समुदाय के चचेरे भाई ने बहन के संग घटना को अंजाम दिया है। मां की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही हैं।

जहरीला पदार्थ निगलने से महिला की मौत

उधऱ सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के सोहरावां तालाब स्थित मौलाना बाबा मजार के पास रहने वाली महिला ने गुरुवार शाम जहरीला पदार्थ निगल लिया। हालत बिगड़ने पर पति उसे लेकर सीएससी पहुंचा। जहां प्राथमिक इलाज के बाद हालत नाजुक देख डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इमरजेंसी पहुंचने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सफीपुर कस्बा के सोहरावां तालाब स्थित मौलाना दादा मजार के पास रहने वाले शिवबालक की 45 वर्षीय पत्नी विमला को शाम खाना खाने के बाद उल्टियां शुरू हो गई। हालत बिगड़ने पर परिजनों को घटना की जानकारी हुई। तब पति शिव बालक अपनी पत्नी विमला को लेकर सफीपुर सीएससी पहुंचे। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। तकिया चौकी एंबुलेंस चालक उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। जहां इमरजेंसी डॉक्टर ने विमला को मृत घोषित कर दिया।

मृतका विमला अपने पीछे 4 बच्चों में विवाहित मनोज व बेटी सुनीता तथा अविवाहित बेटी संध्या व बेटे अनुज को छोड़ गई है। पति घर पर कॉस्मेटिक की दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण करता है। बेटी संध्या के मुताबिक कार्तिक पूर्णिमा के दिन बेटे मनोज की बहू पूजा से लड़ाई झगड़ा होने पर पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। बेटी का आरोप है कि केस दर्ज होने के बाद मां मानसिक रूप से बीमार हो गई थी। जिनका इलाज भी करवाया जा रहा था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story