×

Unnao: उन्नाव में बाइकों की सीधी भिड़ंत में दो लोगों की मौत, 2 जख्मी

Unnao News: दही थाना क्षेत्र के उन्नाव पुरवा मार्ग पर ओरहर गांव स्थित सरिया फैक्ट्री के पास आज दोपहर दो बाइकों की सीधी भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई। वहीं, दो लोग जख्मी हो गए।

Naman Mishra
Report Naman MishraPublished By Deepak Kumar
Published on: 23 April 2022 5:49 PM GMT
Unnao Accident News 2 killed and 2 injured in direct collision of two bikes
X

क्षतिग्रस्त बाइक। 

Unnao News Today: शहर के दही थाना क्षेत्र के उन्नाव पुरवा मार्ग (Unnao Purva Marg) पर ओरहर गांव स्थित सरिया फैक्ट्री के पास शनिवार दोपहर दो बाइकों की सीधी भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई। हादसे में दोनों बाइकों पर सवार एक महिला व वृद्ध जख्मी हो गए। घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल से हैलट रेफर किया गया है

माखी थाना क्षेत्र (Makhi police station area) के खटोली नयाखेड़ा गांव के रहने वाले राम बहादुर की 26 जनवरी 2022 को अचलगंज थाना क्षेत्र के बदलीखेड़ा मजरा शिवपुर गांव निवासी रोली देवी के साथ शादी हुई थी। शनिवार को रोली देवी के मायके में भाई भरत के बेटे गुड्डू का तिलकोत्सव समारोह था। समारोह में शामिल होने के लिए राम बहादुर अपनी पत्नी रोली देवी को बुलेट से ससुराल बदलीखेड़ा गांव जा रहा था। इसी दरम्यान उन्नाव पुरवा मार्ग पर ओरहर गांव स्थित सरिया फैक्ट्री के सामने पुरवा की ओर से आ रहे दूसरे बाइक सवार से सीधी भिड़ंत हो गई।


दूसरी बाइक पर शहर के उम्मीदों के शहर मोहल्ला निवासी सुनील (40) पुत्र होरीलाल व चांद बाबू (25) पुत्र मुन्ना सवार थे। हादसे में राम बहादुर व दूसरे बाइक सवार चांदबाबू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि हादसे के समय जख्मी रोली व दूसरी बाइक सवार सुनील को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल की इमर्जेंसी पर भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद हालत नाजुक देख दोनों घायलों को हैलट रेफर कर दिया है।

खुशियां गम में हुई तब्दील, मचा रहा कोहराम

हादसे के बाद घटनास्थल से लेकर जिला अस्पताल की इमर्जेंसी और पोस्टमार्टम हाउस तक हड़कंप मचा रहा। जानकारी मिलते ही पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे दोनों परिवारों से शवों को देखते ही कोहराम मचा रहा। उधर, दुर्घटना के दौरान क्षतिग्रस्त वाहनों के सड़क पर पड़े होने से जाम न लगाने पाए। इसी के मद्देनजर पुलिस कर्मियों ने आनन फानन लोडर से शव व घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया। उसके बाद भी पुरवा मार्ग पर एक घंटा तक जाम लगा रहा। मृतक बहनोई राम बहादुर की मौत को लेकर ससुराल पक्ष में साले के बेटे की घर में तिलक समारोह की चल रही तैयारियां धरी की धरी रह गई और खबर मिलने पर खुशियां पल भर में मातम में तब्दील हो गई।


खाकी की वर्दी भी हुई खून से लथपथ

हादसे की सूचना पर दही थाना प्रभारी मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। जहां शवों व घायलों को खुद उठाकर लोडर में रखवाने के दौरान खाकी वर्दी भी खून से रंग गई। तभी घटनास्थल पर मौजूद पुलिस कर्मियों को उन्होंने फटकार लगाते हुए लोगों के मदद करने की सलाह दी गई। थाना प्रभारी का पारा चढ़ने पर आनन फानन पुलिस कर्मियों ने घटनास्थल पर पड़े क्षतिग्रस्त वाहन व अन्य सामान को उठाकर सड़क किनारे किया जाता रहा।

हेलमेट लगा था फिर भी नहीं बची जान

बुलेट सवार रामबहादुर अपनी पत्नी रोली के साथ में जा रहा था। इस दौरान का हेलमेट भी लगा रखा था। मगर एक्सीडेंट होने के बाद उसके सिर में गंभीर चोट आई। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ससुराल पहुंचे रामबहादुर के परिजनों ने कहा कि हेलमेट लगाए हुए थे। फिर भी नहीं बच सके।


दर्द से तड़पता रहा घायल नहीं मिल सका उपचार

हादसे में दूसरी बाइक पर सवार अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। एंबुलेंस चालक ने जख्मी अधेड़ को उपचार के लिए जिला अस्पताल की इमर्जेंसी पर भर्ती करवाया गया। इमर्जेंसी वार्ड के बेड नंबर बारह पर घायल गंभीर दर्द से तड़पता रहा। मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों ने सुध तक नहीं ली। इमजेंर्सी वार्ड में भर्ती अन्य मरीजों के कहने के बाद और मौजूद दरोगा की शिकायत पर उसे ग्लूकोज आदि लगाया जा सका।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story