×

Unnao news: अज्ञात वाहन के टक्कर मारने से स्कूटी सवार Lucknow के सफाईकर्मी की मौत, 2 साथी जख्मी

Unnao: अजगैन थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास शनिवार देर रात अज्ञात वाहन के स्कूटी में टक्कर मारने से सफाई कर्मी की मौत हो गई। हादसे में स्कूटी पर सवार दो साथी जख्मी हो गए।

Naman Mishra
Published on: 30 Oct 2022 12:16 PM GMT
Unnao News In Hindi
X

अज्ञात वाहन के टक्कर मारने से स्कूटी सवार की मौत। (Social Media)

Unnao: अजगैन थाना क्षेत्र (Ajgain Police Station Area) के टोल प्लाजा के पास शनिवार देर रात अज्ञात वाहन के स्कूटी में टक्कर मारने से सफाई कर्मी की मौत हो गई। हादसे में स्कूटी पर सवार दो साथी जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद परिजनों को सूचना देकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अज्ञात वाहन ने स्कूटी में मारी टक्कर

लखनऊ थाना तेलीबाग के वृंदावन कॉलोनी सेक्टर पांच के रहने वाले बजरंग रावत का बीस वर्षीय बेटा अमित उर्फ जीतू अपने साथी कमलेश चौहान व केशन शूरी के साथ शनिवार को स्कूटी से शहर आया था। देर रात वापस लखनऊ लौटते समय अजगैन थाना क्षेत्र स्थित नवाबगंज टोल प्लाजा के पास अज्ञात वाहन ने स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार तीनों युवक जख्मी हो गए।

जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस चालक की मदद से तीनों घायलों को नवाबगंज सीएचसी पर भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां डॉक्टर ने अमित उर्फ जीतू को मृत घोषित कर दिया। उधर, जख्मी साथी कमलेश व केशन इलाज के बाद छुट्टी मिलने पर लखनऊ रवाना हो गए। मौत की खबर मिलने पर परिजन रविवार सुबह पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।

परिजनों में मचा रहा कोहराम

युवक की मौत को लेकर परिजनों में कोहराम मचा रहा। परिजनों के मुताबिक मृतक अमित प्राइवेट सफाई कर्मी था। घरों में साफ सफाई का काम कर भरण पोषण करता था। पिता बजरंग रावत मजदूरी करते हैं। मौत को लेकर मां प्रेमा रावत व छोटा भाई सन्नी और अविवाहित बहन मीनू का रो-रोकर बुरा हाल था। बड़ी बहन रेनू की शादी हो चुकी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story