×

Unnao Bar Dancer Video Viral: बार-बालाओं के बीच सैकड़ों की भीड़, देखें ये वायरल वीडियो

उन्नाव में बार बालाओं के ठुमके लगाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। यहां रात के अंधेरे में जमकर बार बालाओं का डांस हुआ, तो वहीं कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई है।

Network
Reporter NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 3 Jun 2021 12:40 PM GMT
Unnao, the video of bar girls dancing in the restrictions of Corona curfew is going viral.
X

उन्नाव में बार-बालाओं का डांस (फोटो-सोशल मीडिया)

Unnao Bar Dancer Video Viral: ये खबर उन्नाव से है जहां पर कोरोना कर्फ्यू की पाबंदियों के बीच बार बालाओं के ठुमके लगाते हुए का वीडियो वायरल हो रहा है। यहां रात के अंधेरे में जमकर बार बालाओं का डांस हुआ, तो वहीं कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई है।

ऐसे में उन्नाव में दो गज की दूरी तो छोड़ों लोगों के मुहं पर भीड़ के बीच चेहरों पर मास्क भी नदारद थे। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने 12 नामजद व 25 अज्ञात के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया है।

कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां

उन्नाव के अचलगंज थाना क्षेत्र के मैकुआ खेड़ा गांव में पवन कुमार यादव के घर पर बुधवार रात एक मांगलिक कार्यक्रम था, इस दौरान बार बालाओं के डांस का प्रोग्राम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में रिश्तेदारों के अलावा बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हुई।

देखें वीडियो

कोरोना कर्फ्यू पाबंदी के बीच बालाओं के ठुमकों को देखने को भीड़ उमड़ पड़ी। ऐसे में भीड़ ने दो गज की दूरी व बिना मास्क के कोरोना गाइडलाइन का धज्जियां उड़ाई। सोशल मीडिया पर डांस व भीड़ का वीडियो वायरल होने पर उन्नाव एसपी आनंद कुलकर्णी ने संज्ञान लिया और अचलगंज थाना पुलिस को कारवाई के लिए आदेश दिए।

पुलिस ने छापेमारी कर डीजे साउंड मशीन को कब्जे में ले लिया है। वहीं आयोजन पवन कुमार यादव समेत 12 नामजद व 20 - 25 अज्ञात के खिलाफ कोरोना गाइडलाइन उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कराया है। सीओ बीघापुर ने बताया कि कोरोना गाइडलाइन उल्लंघन के तहत मुकदमा किया गया है। फिलहाल इस मामले में विधिक कारवाई की जा रही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story