×

Unnao News: मीटिंग में मेरे आने पर अधिकारी खड़े हो जाया करें, विधायक अनिल सिंह ने किया ऐलान, वीडियो वायरल

Unnao News: उन्नाव में बीते दिन शुक्रवार को विकास भवन सभागार में जिला पंचायत अध्यक्ष की अध्यक्षता में जिला एकीकरण समिति एवं जिला पंचायत की बैठक की गई जिसमें जनपद के सभी विधायक समेत विकास विभाग के तमाम अधिकारी पहुँचे थे।

Naman Mishra
Published on: 12 Nov 2022 9:22 AM GMT (Updated on: 12 Nov 2022 9:47 AM GMT)
X

Unnao News: उन्नाव में बीते दिन शुक्रवार को विकास भवन सभागार में जिला पंचायत अध्यक्ष की अध्यक्षता में जिला एकीकरण समिति एवं जिला पंचायत की बैठक की गई जिसमें जनपद के सभी विधायक समेत विकास विभाग के तमाम अधिकारी पहुँचे थे। इसी मीटिंग में पुरवा के विधायक अनिल सिंह भी पहुंचे। उनके पहुंचते ही कोई अफसर मीटिंग से खड़ा नहीं हुआ तो उन्होंने कहा जब अनिल अनिल सिंह आया करें तो कुर्सियां छोड़ दिया करो, 100 बार कह चुके हैं नहीं तो लिखा पढ़ी कर देंगे। विधायक के अल्टीमेटम के दो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

उन्नाव के पुरवा विधायक अनिल सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों की सुर्खियों में रहते हैं। बताया जा रहा है एकीकरण समिति की मीटिंग में विधायक खुद ही डेढ़ घंटे देरी से विकास भवन में पहुंचे थे। विधायक के पहुंचते ही अधिकारियों के कुर्सी नहीं छोड़ने पर उन्हें गुस्सा आ गया। उन्होंने कहा "जब अनिल सिंह आया करे तो सब अधिकारी खड़े हो जाया करें सौ बार कह चुके हैं नहीं तो अबकी बार लिखा पढ़ी कर देंगे।"

इतना ही नहीं बैठक के दौरान विधायक ने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि जिला पंचायत की बैठक में अधिकारियों से छोटी कुर्सी विधायकों को दी जाती हैं अगली मीटिंग में मिली तो कुर्सी पलट देंगे। सभी मीटिंग में अधिकारी बड़ी-बड़ी कुर्सी में बैठते हैं और विधायक जमीन पर बैठेंगे। यह सब नहीं चलेगा बिल्कुल साफ बता रहा हूं, जनता ने जो अपने सिग्नेचर करके हमें ऑथराइज दिया है वह बहुत बड़ा है चीफ सेक्रेटरी पर खड़ा होता है।

अनिल सिंह ने अधिकारियों को डपटते हुए कहा तुम लोगों को छोड़ देता हूँ तो तुम लोगों का दिमाग खराब हो गया है, उसे ठीक करूंगा। बैठक में मौजूद जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी को भी जमकर लताड़ लगाई कहा अगर विधायक के पास फोन करोगे तो सिर्फ आप चपरासी फोन नहीं करेंगे। मीटिंग के दौरान के दो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story