×

उन्नाव प्रकरण: दुष्कर्म पीड़िता की बहन अस्पताल में भर्ती, हुई यह तकलीफ

चर्चित उन्नाव रेप केस में दुष्कर्म पीड़िता की छोटी बहन की रविवार रात अचानक हालत बिगड़ गई। छाती और पेट में तेज दर्द के साथ घबराहट और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत पर परिजनों के साथ बीघापुर एसओ जीप से उसे पाटन सीएचसी लेकर पहुंचे।

Harsh Pandey
Published on: 10 Dec 2019 4:33 AM GMT
उन्नाव प्रकरण: दुष्कर्म पीड़िता की बहन अस्पताल में भर्ती, हुई यह तकलीफ
X

उन्नाव/ लखनऊ: चर्चित उन्नाव रेप केस में दुष्कर्म पीड़िता की छोटी बहन की रविवार रात अचानक हालत बिगड़ गई। छाती और पेट में तेज दर्द के साथ घबराहट और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत पर परिजनों के साथ बीघापुर एसओ जीप से उसे पाटन सीएचसी लेकर पहुंचे।

दरअसल, जहां डॉक्टर के न मिलने पर बीघापुर पीएचसी लाए। यहां डॉक्टर के रेफर किए जाने पर एंबुलेंस से रात 1:15 बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोमवार सुबह हालत में सुधार हुआ।

बता दें कि कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि अगर पीड़िता को एक हफ्ते में न्याय नहीं मिलता है, तो वह सीएम आवास के सामने आत्मदाह करेंगी।

डॉक्टर ब्रजकुमार ने बताया...

जिला अस्पताल के डॉक्टर ब्रजकुमार के मुताबिक सर्दी की वजह से यह समस्या आई है। इलाज मिलने के बाद उसकी हालत में सुधार हुआ है। इसके साथ ही डॉक्टर ने शुगर की जांच कराने की बात कही। उसने दो दिन बांद जांच कराने की बात कहकर जाने की इच्छा जताई। हालत में सुधार देख सोमवार शाम करीब 6 बजे उसे घर भेज दिया गया।

विधायक पर भड़की...

इसके साथ ही दुष्कर्म पीड़िता की छोटी बहन की हालत अचानक बिगड़ने की सूचना प्राप्त होते ही सोमवार दोपहर सदर विधायक पंकज गुप्ता उससे मिलने जिला अस्पताल पहुंचे।

बन रहा पक्का चबूतरा...

अभी वह युवती से उसका हाल-चाल ले ही रहे थे कि अचानक युवती के पास उसके पिता का फोन आया। पिता ने बहन की कब्र पर प्रशासन द्वारा पक्का चबूतरा बनाए जाने की जानकारी दी।

इस पर वह भड़क गई और विधायक को खरी-खोटी सुना बेड से उतरकर घर जाने के लिए अस्पताल से बाहर आ गई। उसने मांगें पूरी होने तक पक्का चबूतरा न बनाने की बात कही।

विधायक ने निर्माण रोक दिए जाने की जानकारी दी, लेकिन फिर भी उसका गुस्सा कम नहीं हुआ। परिजनों ने उसे समझाकर फिर से बिस्तर तक पहुंचाया।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story