×

Unnao News: बर्थडे पार्टी में आई डांसर से गैंगरेप, 5 से ज्यादा युवकों पर आरोप

Unnao News: उन्नाव जनपद बर्थडे पार्टी में डांस के लिए बुलाई गई डांसर से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। डांसर ने 5 से ज्यादा युवकों पर शराब पिलाकर गैंगरेप व मारपीट करने का आरोप लगाया है।

Jugul Kishor
Published on: 17 Feb 2023 3:56 AM GMT (Updated on: 17 Feb 2023 10:25 AM GMT)
Unnao News
X

उन्नाव में डांसर से गैंगरेप (Photo- Newstrack)

Unnao News: उन्नाव जनपद में बर्थडे पार्टी में डांस के लिए बुलाई गई डांसर से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। डांसर ने 5 से ज्यादा युवकों पर शराब पिलाकर गैंगरेप व मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने गंगाघाट कोतवाली में एक नामजद समेत तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी है। पीड़िता कानपुर नगर के अहिरवां गांव की रहने वाली है। पीड़िता का कहना है कि जन्मदिन पार्टी में डांस करने के लिए तीन डांसर को कानपुर से 6 हजार रुपये में बुलाया गया था। कहा जा रहा है कि बर्थडे पार्टी में जाजमऊ पुलिस चौकी के 2 सिपाही भी मौजूद थे।

शराब के नशे में किया गैंगरेप

पीड़ित डांसर का कहना है कि गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र जाजमऊ चौकी क्षेत्र के दीपक नगर में उसे डांस करने के लिए बुलाया गया था। जब वो कार्यक्रम से जा रही थी, तो शराब के नशे में धुत युवकों ने उसे अगवा कर लिया और उसे जंगल ले गये। उसके साथ में सभी ने बारी-बारी से गैंगरेप किया। पीड़िता ने सामूहिक दुष्कर्म के साथ ही मारपीट का भी आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि वो पहले अपनी शिकायत लेकर जाजमऊ पुलिस चौकी पहुंची थी, लेकिन वहां उसकी शिकायत नहीं दर्ज की गयी। जिसके बाद में उसने उन्नाव सदर कोतवाली पुलिस से संपर्क किया। वहां पर उसकी शिकायत दर्ज की गयी। उन्नाव पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले पर कहा आरोपों की पुष्टि करने के लिए पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाया गया। जबकि आरोपियों को पकड़ने के लिेए टीमें गठित कर दी गयी हैं।

बतां दे कि सीओ खुद गुरुवार की रात को मामले की जांच करने के लिए जाजमऊ चौकी के घटना स्थल पर पहुंचे थे, जहां पर बर्थडे पार्टी थी। उस हाल में बाहर से ताला लगा हुआ था। सीओ का कहना है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आयेगें उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।



Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story