Unnao Girl Murder Case: उन्नाव में लापता युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, मायावती का आया बयान, स्थानीय सपा नेता पर लगाए आरोप

Unnao Girl Murder Case: लापता युवती की लाश सपा सरकार में पूर्व मंत्री फतेहबहादुर सिंह के बेटे और सपा नेता राजोल सिंह के खेतों से बरामद हुई है।

Rajat Verma
Written By Rajat VermaPublished By Monika
Published on: 11 Feb 2022 5:33 AM GMT
UP Election phase 7 Voting voting in VARANASI Azamgarh Mau Jaunpur
X

मायावती (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Unnao Girl Murder Case: उन्नाव में बीते 8 दिसंबर से लापता एक युवती का शव ( unnao girl murder case) समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party) के नेता के खेतों में मिलने से क्षेत्र में तनातनी बढ़ गई है। पुलिस की मौजूदगी में प्राप्त हुई महिला की लाश को पोस्ट मार्टम हेतु भेज दिया गया है तथा पुलिस द्वारा मामले के मद्देनज़र जांच की जा रही।

लापता युवती की लाश सपा सरकार में पूर्व मंत्री फतेहबहादुर सिंह (Fateh Bahadur Singh) के बेटे और सपा नेता राजोल सिंह के खेतों से बरामद हुई है। इसके चलते अब राजोल सिंह पर शिकंजा कसा जा सकता है।

यह मामला अब बेहद ही संगीन मोड़ ले चुका है। उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने इस मामले के मद्देनज़र सपा पर हमला बोलते हुए और राजोल सिंह के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग करते हुए लिखा है कि-"उन्नाव जिले में सपा नेता के खेत में दलित युवती का दफनाया हुआ शव बरामद होना अति-दुःखद व गंभीर मामला है। परिवार वाले पहले से ही उसके अपहरण व हत्या को लेकर सपा नेता पर शक कर रहे थे। राज्य सरकार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए दोषियों के खिलाफ तुरन्त सख्त कानूनी कार्रवाई करे।"

मां ने सपा नेता के खिलाफ दर्ज करवाया था केस

8 दिसंबर को बेटी की गुमसुदगी की खबर के बाद मृतका की मां ने सपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज कराया था, लेकिन इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा कोई भी कार्यवाही नहीं कि गई। हालांकि अब उसी सपा नेता के खेत से गड्ढा खोदकर युवती का शव बरामद किया गया है, इसके चलते हड़कंप मच गया है। पुलिस के कई आला अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं।

इस दौरान मृतका की मां द्वारा पुलिस पर मामले को दबाने और कार्यवाही ना करने के आरोप लगाए हैं। मृतक की मां का कहना है कि पुलिस वाले राजोल सिंह से मिले हुए हैं और इसी के चलते इस मामले में कोई भी कार्यवाही नहीं हुई है, राजोल सिंह के आदेश पर ही मामले को दबाने की कोशिश की गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story