Unnao: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पुल के डिवाइडर से टकरा लोडर पलटा, पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत

Unnao News: बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र स्थित आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सबलीखेड़ा गांव के पास मंगलवार अलसुबह लोडर पुल के डिवाइडर से टकराने से पिता पुत्र की मौत हो गई।

Naman Mishra
Published on: 2 Aug 2022 10:08 AM GMT
Unnao News
X

पलटी लोडर को सीधा करती क्रेन (साभार न्यूज़ नेटवर्क)

Unnao News: बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र स्थित आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सबलीखेड़ा गांव के पास मंगलवार अलसुबह लोडर पुल के डिवाइडर से टकराने से पिता पुत्र की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब पिता दूध लदा लोडर लेकर लखनऊ जा रहा था। घटना के बाद पिता पुत्र के शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रायबरेली थाना लालगंज के चचिहा गांव के रहने वाले रामनारायण अपने वृद्ध पिता राम प्रसाद के साथ एक लोडर में दूध के पैकेट लाद कर लखनऊ पहुंचाने जा रहे थे। तभी मंगलवार अलसुबह बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सबलीखेड़ा गांव के निकट उनका वाहन अनियंत्रित होकर शारदा नहर पुल के शुरुवात में बनी दीवार से टकरा गया। हादसा इतना जबर्दस्त था कि वाहन की अगली सीट पर बैठा राम नारायण उछल कर मार्ग पर नीचे जा गिरा।

जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि पिता राम प्रसाद लगभग बीस फिट नीचे खाई में जा गिरा। जिसे जख्मी पिता को यूपीडा रेस्क्यू टीम ने बांगरमऊ अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद आवश्यक कार्रवाई की गई। परिजनों के आने के बाद पुलिस पोस्टमार्टम की कार्रवाई करवाएगी।

वाहन के टकराने पर बाहर गिर गए पिता पुत्र

पुल की दीवार से टकराने से दोनों पिता पुत्र वाहन से नीचे गिर गए। जिसके बाद अनियंत्रित वाहन कुछ दूर आगे चलकर पलट गया। हादसे के बाद क्रेन के माध्यम से लोडर को सीधा करवा सड़क किनारे खड़ा कराया गया है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story