×

Unnao: जिले में अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में 3 की मौत, 1 जख्मी

Unnao: जनपद में रविवार को अलग-अलग हादसों में 3 लोगों को मौत हो गई। वहीं, इन हादसों में 1 व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गया।

Naman Mishra
Report Naman MishraPublished By Deepak Kumar
Published on: 1 May 2022 5:39 PM GMT
Unnao Accident News
X

Unnao: जिले में अलग-अलग सड़क हादसे में 3 की मौत, 1 जख्मी। (Social Media)

Unnao: हसनगंज कोतवाली क्षेत्र (Hasanganj Kotwali Area) के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे (Lucknow Agra Expressway) पर कोरो कल्याण गांव के सामने रविवार सुबह नींद आने से बाइक बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराने से चाचा की मौत हो गई। हादसे में भतीजा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना पर पहुंचे यूपीडा कर्मियों ने घायल को सीएचसी हसनगंज पर भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद उसकी गंभीर हालत नाजुक देख लखनऊ ट्रामा सेंटर (Lucknow Trauma Center) रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर थाना हनुमानगंज के उजूदपुर गांव के रहने वाले इशरार पुत्र माशूक अपने भतीजा सलमान पुत्र रिशाद के संग दिल्ली के रामगढ़ आजादपुर मंडी के पास वाहन की डेंटिंग व पेंटिग का काम करते थे। शनिवार रात चाचा इशरार व भतीजा सलमान दिल्ली से सुल्तानपुर घर जाने के लिए बाइक से निकले थे। रविवार सुबह दोनों बाइक सवार हसनगंज थाना क्षेत्र के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर कोरो कल्याण गांव के सामने पहुंचने पर चाचा इशरार को नींद आ जाने से बाइक डिवाइडर से टकरा गई और हादसे में इशरार व सलमान दोनों जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंचे यूपीडा कर्मियों ने हसनगंज सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टर ने इशरार की मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल भतीजे सलमान को डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद हालत नाजुक देख लखनऊ ट्रामा सेंटर (Lucknow Trauma Center) रेफर कर दिया गया है। इंस्पेक्टर अखिलेश चंद्र पांडे ने बताया कि घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है। मृतक इशरार की मौत की खबर मिलने पर पत्नी राबिया व तीन बेटे रिजवान, रहमान व अरमान रो-रोकर बेहाल हो उठे। उधर, भतीजा सलमान अविवाहित है। जिसका लखनऊ में इलाज चल रहा है।

अज्ञात वाहन के कुचलने से युवक की मौत

शहर कोतवाली क्षेत्र के कांशीराम कॉलोनी मोहल्ला के रहने वाले नरेन्द्र सिंह का तीस वर्षीय बेटा अजय शहर के बड़ा चौराहा पर गैस चूल्हा रिपेयरिंग करता था। शनिवार देरशाम वह ई-रिक्शा से घर लौट रहा था। इसी दरम्यान दरोगा बाग में कांशीराम मोड़ पर उतरते समय वह गिर गया। उसी समय वहां से गुजर रहे अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया। घायल अवस्था में परिजन ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान देररात उसने दम तोड़ दिया। परिजन की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की खबर मिलने पर पत्नी रेशमा व बेटे अमन का रो-रोकर आहत होते रहे।

अज्ञात वाहन के बाइक में टक्कर मारने से मजदूर की मौत

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र (Safipur Kotwali Area) के कुसैला गांव मोड के समीप शनिवार देर रात अज्ञात वाहन के बाइक में टक्कर मारने से मजदूर की मौके पर मौत हो गई। मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली क्षेत्र के सालेहनगर करौंदी गांव के रहने वाले रग्घू का पैंतीस वर्षीय बेटा प्रमोद लकड़ी कटाई का काम करता था। देर रात वह अपने एक अन्य साथी को सफीपुर छोड़ने गया था। जहां से देर रात वह वापस लौट रहा था। मुख्य मार्ग के कुसैला गांव के मोड़ के समीप उसकी बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक प्रमोद के पांच बच्चे है। मौत से पत्नी व बच्चों का रो रोकर बेहाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story