×

Unnao News : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार आग लगने से धू-धू कर जली

Unnao News : उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार आग लगने से धू-धू कर जल उठी।

Network
Report NetworkPublished By Shraddha
Published on: 18 Jun 2021 5:25 PM GMT
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार आग लगने से धू-धू कर जली
X

 आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार आग लगने से धू-धू कर जली 

Unnao News : उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे (Agra Lucknow express way) पर तेज रफ्तार कार आग लगने (catch fire) से धू-धू कर जल उठी। एक्सप्रेस वे पर कार में लगी आग देख लोगों में हड़कम्प मच गया। जो जहां था वहीं रुक गया और आग बुझने (fire extinguisher) का इंतजार करने लगा। वहीं तस्वीरों में दिख रही आग से धुएं का गुब्बार दूर से ही देखा जा सकता है। कार में आग देख उसमें सवार दोनों व्यक्तियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। वहीं आग की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह आग पर काबू पाया। आग लगने से कार पूरी तरह जलकर स्वाहा हो गई ।

उन्नाव के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर थाना औरास क्षेत्र के 262 माइल स्टोन पर हादसा हो गया । बताया जा रहा है की कार नं UP 30 AF 0786 TATA SAFARI STROM से राहुल पुत्र सोहनलाल निवासी चांदबेहता हरदोई व रेहान पुत्र सुलेमान गाड़ी से लखनऊ जा रहे थे, तभी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर किलोमीटर संख्या 262 पर गाड़ी के एसी के तार से अचानक आग लग गई । जिससे गाड़ी देखते ही देखते धू-धू कर जलने लगी ।

कार में लगती आग देख वाहन सवारों ने किसी तरह अपनी जान बचाई । वहीं कार में लगी आग की लपटों को काफी दूर से देखा जा सकता था। कार में आग देख जो वाहन सवार वहां से गुजर रहे थे वो अनहोनी की आशंका को देखते हुए वहीं के वहीं रुक गए । वहीं कार में आग लगने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने की वजह से कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई।

वहीं कार सवार रेहान ने बताया की हम लोग बांगरमऊ से लखनऊ जा रहे थे, कार के एसी के पास से धुंआ आया। रेहान ने बताया की हमें लगा मॉइस्चर की वजह से धुआं आया, फिर एकदम से आग की लपट दिखने लगी। रेहान ने बताया की हम लोग समय रहते कार से उतर गए।

Shraddha

Shraddha

Next Story