×

Unnao News: संदिग्ध हालत में विवाहिता का फंदे से लटकता मिला शव, मायके वालों ने ससुराल वालों पर लगाया आरोप

Unnao News: जिंदा समझ कर पत्नी को लेकर जिला अस्पताल की इमर्जेंसी पहुंचा पति। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Naman Mishra
Published on: 18 Oct 2022 7:04 AM GMT
married woman Dead body Unnao
X

विवाहिता का फंदे से लटकता मिला शव (फोटो: सोशल मीडिया )

Unnao News: शहर के दही थाना क्षेत्र स्थित आवास विकास कॉलोनी के ए ब्लाक की रहने वाली महिला का मंगलवार सुबह संदिग्ध हालत में घर के कमरे में फंदे पर शव लटकता मिला। परिजन उसे जिंदा समझ उतार कर जिला अस्पताल की इमर्जेंसी ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर मार डालने का आरोप लगा रहे हैं।

आवास विकास कॉलोनी के ए ब्लाक के रहने वाले सत्यम मिश्र की अचलगंज थाना क्षेत्र के कोलुहागाढ़ा गांव निवासी श्रवण कुमार तिवारी की पच्चीस वर्षीय बेटी सौम्या उर्फ नित्या से डेढ़ साल पहले शादी हुई थी। सत्यम ने एयर फोर्स से बीआरएस ले लिया था और घर पर रहता था। घर में पति पत्नी और सास रहते थे। जबकि सत्यम की बहन की शादी हो चुकी है। मंगलवार सुबह सत्यम ने पत्नी सौम्या का फंदे पर शव लटकता देखा तो उतार कर मायके वालों को सूचना दी।

पति व सास हिरासत में

जिंदा समझ कर वह पत्नी को लेकर जिला अस्पताल की इमर्जेंसी पहुंचा। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मायके पक्ष के मुताबिक दामाद कमाता नही था। आरोप है कि दहेज को लेकर आए दिन बेटी के साथ मारपीट करता था। बेटी को मार दिया है। मायके वालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले के तूल पकड़ने पर अस्पताल चौकी पुलिस ने पति व सास को हिरासत में लिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story