×

Unnao Accident: अचानक पलटी पूरी बस, जोर से चिल्लाए सारे यात्री, 22 गंभीर रूप से घायल

UP Bus Hadsa: उन्नाव में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर शनिवार को देर रात एक डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस सड़क हादसे में करीब 2 दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 17 May 2022 3:56 AM GMT
Unnao Accident
X

उन्नाव में बस का हुआ एक्सीडेंट (प्रतीकात्मक तस्वीर, साभार : सोशल मीडिया)

Unnao Accident Today: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक भीषण सड़क हादसे (Unnao Accident) की खबर सामने आई है। जहां शनिवार को देर रात दिल्ली से बहराइच जा रही डबल डेकर बस लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में करीब दो दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं इस सड़क दुर्घटना में बस में सवार 2 यात्रियों की मौत भी हो गई है। यह हादसा शनिवार को देर रात लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर उन्नाव में बांगरमऊ कोतवाली थाना क्षेत्र में हुआ।

घायलों को कराया गया अस्पताल में भर्ती

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर आए दिन सड़क दुर्घटना बढ़ती जा रही है। बीते शनिवार को दिल्ली से बहराइच जा रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। तेज रफ्तार में बस पलटने के कारण बस सवार करीब 22 लोगों को गंभीर रूप से चोटें आई। जिन्हें पुलिस ने उन्नाव के बांगरमऊ सीएससी सेंटर पर भर्ती करवाया। मगर सभी लोगों की स्थिति खराब होने के कारण सीएससी की तरफ से इन सभी घायल यात्रियों को उन्नाव जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां करीब आधा दर्जन लोगों की स्थिति फिलहाल नाजुक बनी हुई है, वहीं बस सवार 2 यात्रियों की इस सड़क दुर्घटना में दुखद मौत भी हो गई।

ड्राइवर को नींद आने से हुआ हादसा

शनिवार देर रात आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर करीब 50 से अधिक यात्रियों से भरी एक निजी डबल डेकर बस हादसे का शिकार हो गई। यह हादसा तब हुआ जब बस उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र स्थित गिरधरपुर गांव के पास पहुंची। रात के 2:00 बजे बस तेज रफ्तार में चल रही थी, उसी वक्त ड्राइवर को अचानक से झपकी आ जाने के कारण तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। खचाखच यात्रियों से भरी हुई डबल डेकर बस तेज रफ्तार में डिवाइडर से टकराते ही पलट गई बस पलटते ही कई यात्री बस का शीशा टूट जाने के कारण बस से बाहर गिर गए वहीं कईयों को गंभीर रूप से चोटे आई।

कुछ यात्री किसी तरह जान बचाकर बस से निकलने में कामयाब रहे उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने सभी घायल यात्रियों को उन्नाव के सीएससी में भर्ती करवाया मगर करीब एक दर्जन यात्रियों की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहीं अन्य घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story