×

Unnao: दर्दनाक हादसे में तीन की मौत, शवों को लेकर नम आंखों से परिजन घर को रवाना

Unnao: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दो कारों की भिड़ंत में मासूम समेत तीन की मौत हो गई। पुलिस से शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया। शवों को राजस्थान ले जाते समय परिजनों की आंखें नम हो गई।

Naman Mishra
Report Naman MishraPublished By Deepak Kumar
Published on: 28 April 2022 2:26 PM GMT
Unnao News In Hindi
X

शवों के पास परिजन।

Unnao News: जनपद के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र (Bangermau Kotwali Area) के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे (Agra Lucknow express way) पर दो कारों की भिड़ंत में मासूम समेत तीन की मौत मामले में गुरुवार सुबह पुलिस से शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शवों को परिजनों को सौंप दिया। शवों को राजस्थान ले जाते समय परिजनों की आंखें नम हो गई। उधर, हादसे की सूचना मिलने पर जिला अस्पताल पहुंचे परिजन घायलों को लेकर देर रात वाहनों से घर को रवाना हो गए थे। वहीं इस दर्दनाक हादसे को लेकर गुरुवार स्थानीय लोगों में चर्चाओं का दौर जारी रहा।

जानकारी के अनुसार गोंडा के कस्बा व थाना मोतीगंज मोहल्ला के रहने वाले राममिलन अपनी पत्नी शांति देवी तथा एक बेटा मुकेश व उसकी पत्नी कुसुम तथा बेटी तनिष्क उर्फ लक्ष्मी और भांजा चेतन पुत्र राम कुमार और राम मिलन की बेटी पवनी तथा गीता पत्नी कमलेश व उसकी छह माह की बेटी ख्याति यह सभी लोग राजस्थान जिला पाली के थाना व पोस्ट सुमेरपुर गांव में रहते हैं। जहां राममिलन एक मोटर गैराज चलाता है। 02 मई को उनके गृह जनपद गोंडा निवासी परिवार के एक बुजुर्ग का तेरहवी संस्कार था। जिसमें शामिल होने के लिए बुधवार को सभी परिवारिक लोग के साथ कार में सवार होकर अपने गांव जा रहा था। तभी रास्ते में बांगरमऊ क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे (Agra Lucknow express way) पर खंभौली गांव स्थित हवाई पट्टी पर कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरने के बाद पलट गई।

इसी दरम्यान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार दूसरी कार भी भिड़ गई। घटना के बाद यूपीडा की रेस्क्यू टीम ने सभी घायलों को एम्बुलेंस से बांगरमऊ सीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने भांजा चेतन (18) व बेटी पवनी (23) और छह माह की नातिन ख्याति को मृत घोषित कर दिया। जबकि बांगरमऊ सीएचसी डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद घायलों में राममिलन, व उनकी पत्नी शांति देवी, बेटी गीता, बेटा मुकेश, मुकेश की पत्नी कुसुमा और उसकी बेटी तनिष्का उर्फ लक्ष्मी को जिला अस्पताल भेज दिया था। देर रात घायलों की हालत सामान्य होने पर परिजन वाहनों से लेकर घर चले गए।

बहन के घर जाने से पहले हादसे का शिकार हुआ परिवार

घायलों के मुताबिक राम मिलन की बहन लखनऊ के रानीगंज मोहलला में रहती है। परिवार जिससे मिलने के बाद गोंडा जाने वाला था। मगर उससे पहले ही कार सवार हादसा का शिकार हो गए थे। हादसे के समय पूरा परिवार एक ही कार में सवार था। हादसे के समय दूसरी कार चालक हरदीप सिंह पुत्र मलिकेश सिंह निवासी बीपी तोहरा थाना बादशो पटियाला पंजाब बाल-बाल बच गया था।

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे (Agra Lucknow express way) स्थित हवाई पट्टी पर पहले के दिनों मरम्मत कार्य के लिए बीच के डिवाइडर हटा दिए गए थे। जिन्हें दोबारा नही रखवाया गया है। जिससे घटनास्थल वाले स्थान पर मार्ग काफी चौड़ा प्रतीत होता है। इस दशा में फर्राटा भरते वाहन कब एक दूसरे के सामने आ जाए। किसी को पता नही चल पाता है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story