×

Unnao News: सत्ता आती है और जाती है लेकिन हमें जनता का सहयोग मिल रहा, बोले केशव प्रसाद मौर्य

Unnao News: इस दौरान उन्होंने ओवैसी के बयान पर कहा उन्हें जवाब देने की जरूरत नहीं है मुझे जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है

Naman Mishra
Published on: 17 Sep 2022 3:41 PM GMT
Unnao News
X

Keshav Prasad Maurya

Click the Play button to listen to article

Unnao News: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आज उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य उन्नाव के मोती नगर में स्थित एक होटल में पहुंचे जहां पर उन्होंने मोदी के जीवन पर आधारित "मोदी व्यक्तिगत प्रदर्शनी" का उद्घाटन किया। इसके बाद मौजूद कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की है। इस दौरान उन्होंने ओवैसी के बयान पर कहा उन्हें जवाब देने की जरूरत नहीं है मुझे जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है।

देश के अंदर परिवर्तन देखने को मिल रहा है-

डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर उनके जीवन से जुड़ी हुई एक प्रदर्शनी के उद्घाटन पर उन्नाव आगमन पर हमारे यहां के लोकप्रिय सांसद महामंडलेश्वर साक्षी महाराज, हमारे जिला अध्यक्ष अवधेश कटिहार हमारे सभी विधायक हमारे जिला पंचायत के अध्यक्ष सभी जनप्रतिनिधियों के बीच में मैं इतना ही कहना चाहूंगा कि अगर इस देश के अंदर इतना बड़ा परिवर्तन देखने को मिल रहा है उसके मूल में हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं आज उत्तर प्रदेश की सरकार के माध्यम से जो विकास और सुशासन देखने को मिल रहा है तो उसका भी आधार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन के कारण हैं।

जनता के लिए तमाम योजनाएं चल रही

उत्तर प्रदेश में योगी जी की अगुवाई में शानदार ढंग से गरीब कल्याण की योजनाओं को गरीब तक किसानों की योजनाएं, किसान तक मजदूरों की योजनाएं, मजदूरों तक महिलाओं की सशक्तिकरण की योजनाएं महिलाओं तक और विभिन्न प्रकार के जो कार्यक्रम चल रहे हैं। बिना भ्रष्टाचार उन तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

हमारी दोनों सरकारें डबल इंजन की सरकार है

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हमारी दोनों सरकारी डबल इंजन सरकार का एक ही संकल्प है सत्ता तो आती और जाती है लेकिन जनता का आशीर्वाद जो हमें लगातार 2014, 2017, 2019, 2022 मिला साथ ही बीच में अन्य जो चुनाव हुए उसने भी भाजपा को जबरदस्त समर्थन मिला मैं यह कह सकता हूं की 2022 में होने वाले नगर निकाय चुनाव मैं भी पार्टी शानदार सफलता प्राप्त करेगी और 2024 के लोकसभा चुनाव में हम उत्तर प्रदेश में पूरा विश्वास है यहां की जनता के आशीर्वाद भाजपा के कार्यकर्ताओं का परिश्रम डबल इंजन सरकार के कार्य केबल पर 80 में से 80 सीटें जीतने में सफल होंगे।

15 साल की बीमारी 5 साल में खत्म हुई

उन्नाव में जर्जर सड़क को लेकर कहा कि वर्षा काल में गड्ढा मुक्ति का अभियान नही चल रहा है नहीं फिर गड्ढे बन जाएंगे। बरसात के बाद गड्ढा मुक्ति अभियान चलेगा और गड्ढा मुक्त किया जाएगा। 15 साल की बीमारी को 5 साल में बहुत कुछ दूर किया गया उन्नाव वाले इसके साक्षी है जल्द ही इसको भी दूर किया जाएगा।

ओवैसी के बयान पर जवाब देने की जरूरत नही

2014 में उनकी अगुवाई में 2 सीटें बिहार में जनता दल जीती थी सीटे बड़ी है तो मोदी जी का चेहरा था अब मोदी जी के चेहरे पर बिहार ही नहीं पूरा उत्तर प्रदेश जीतेंगे। ओवैसी के बयान पर डिप्टी सीएम ने कहा उनके किसी सवाल के जवाब की कोई आवश्यकता नहीं है जो इस देश की न्यायपालिका का आदेश होगा प्रदेश की न्यायपालिका का जो आदेश होगा सरकार उसका पालन करेगी और जो भी न्यायपालिका का आदेश है उसका पालन किया जाएगा।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story