×

Unnao news: एसपी का अल्टीमेटम, बदलें काम करने का तरीका, थाने पर सुनवाई न हुई तो नपेंगे

Unnao News: नवागत एसपी ने दूसरे दिन ही जिले के सभी सीओ व थानेदारों और शाखाओं में तैनात प्रभारियों के साथ परिचायक और अपराध को लेकर बैठक की।

Naman Mishra
Published on: 14 Nov 2022 11:20 AM GMT
Unnao News In Hindi
X

एसपी ने की क्राइम मीटिंग

Unnao News: नवागत एसपी ने दूसरे दिन ही जिले के सभी सीओ व थानेदारों और शाखाओं में तैनात प्रभारियों के साथ परिचायक और अपराध को लेकर बैठक की। बैठक में थानेवार अपराध की जानकारी हासिल की। एसपी ने कहा कि अब कार्य करने का रवैया बदल लें, पीड़ितों की थाने पर सुनवाई नहीं हुई तो कार्रवाई होगी।

पुलिस लाइन में एसपी ने की क्राइम मीटिंग

मीटिंग के दौरान अन्य थानेदारों को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ ही ग्रामीण इलाकों में लोगों से समन्वय बनाए रखने के निर्देश दिए हैं। पुलिस लाइन सभागार में देर रात एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने जिले के छह सर्किल के सीओ व 21 थानेदारों के साथ ही शाखाओं में तैनात प्रभारियों के साथ पहली मीटिंग परिचय के साथ बढ़ते अपराध को लेकर क्राइम मीटिंग की है।

एसपी ने सभी थानेदारों को दिए निर्देश

मीटिंग के दौरान उन्होंने सभी थानेदारों को निर्देश दिए हैं कि बीट के सिपाहियों से लेकर थाने के प्रभारी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहेंगे। किस थाना क्षेत्र में किस तरह का अपराध है। इसकी गहनता से जानकारी हासिल की। प्रभारियों को निर्देश दिए कि अब कार्य करने का तरीका बदल लें, यदि पीड़ितों की सुनवाई न हुई और मुझ तक शिकायत पहुंची तो कड़ी कार्रवाई करूंगा। शासन की मंशा के अनुसार ही काम करना पड़ेगा।

उन्नाव में पिछले तीन साल में हुई घटनाओं को लेकर बिंदुवार समीक्षा

उन्नाव में पिछले तीन साल में हुई घटनाओं को लेकर बिंदुवार समीक्षा की। जिसमें चोरी, लूट, नकबजनी व चेन स्नेचिंग, महिला सम्बंधित अपराध और हसनगंज, बांगरमऊ, पुरवा सर्किल क्षेत्र में गौकशी की घटनाओं पर फोकस किया। एसपी ने दो दिनों में दही और गंगाघाट कोतवाली का औचक निरीक्षण भी किया था। दोनों प्रभारियों से सन्तुष्ट नही दिखे।

इस दौरान ये रहे मौजूद

पुलिस लाइन सभागार में करीब ढाई घण्टे तक मीटिंग के बाद अगली मीटिंग में तैयारी के साथ आने की बात कही। इस दौरान सीओ सिटी आशुतोष कुमार, सीओ बांगरमऊ पंकज सिंह, सीओ हसनगंज राज कुमार शुक्ला, सीओ पुरवा विक्रमजीत सिंह, सीओ सफीपुर माया राय, सीओ बीघापुर विजय आंनद समेत सभी थानेदार मौजूद रहे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story