×

Unnao News: चुनाव खत्म होते ही फिर शुरू हुई चोरी और लूट की वारदातें, जनता और पुलिस की बढ़ी मुश्किलें

UP Election 2022 खत्म होते ही उन्नाव के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चोरी और लूट की वारदातें फिर से शुरू हो गई हैं। जिसके कारण आम जनता समेत पूरा पुलिस प्रशासन काफी परेशान है।

Naman Mishra
Written By Naman MishraPublished By Bishwajeet Kumar
Published on: 6 March 2022 11:47 AM GMT (Updated on: 12 March 2022 9:49 AM GMT)
Agra News In Hindi
X

चोरी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उन्नाव। चुनाव समाप्त होते ही जिले में चोरी व लूट की वारदातें शुरू हो गई है। शुक्रवार रात अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अजगैन व बीघापुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार लुटेरों ने दो लूट की घटनाओं को अंजाम दिया। उधर, माखी थाना क्षेत्र के कोटरा गांव स्थित मकान व दुकान तथा सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के वजीरगंज गांव स्थित घर को चोरों ने निशाना बनाते हुए नगदी व जेवरात, कैमरे व जेनरेटर का अल्टीनेटर समेत लाखों रुपये का सामान पार कर ले गए।

पीड़ितों ने पुलिस में शिकायती पत्र देकर अज्ञात लूटेरों व चोरों पर कार्रवाई की मांग उठाई है। जानकारी पर पुलिस ने जांच पड़ताल कर मामलों के खुलासा के लिए छानबीन में जुटी हुई है। मगर अभी तक पुलिस के हाथ न तो लुटेरे और न ही चोरों का पता चला सकी। एएसपी शशिशेखर सिंह ने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है। वारदातों के खुलासे के लिए चार टीमों को लगाया है। जल्द ही वारदातों का खुलासा कर आरोपितों को पकड़ा जाएगा।

चौकी के सामने स्थिति दुकान से चोरों लाखों का सामान किया पार

अचलगंज थाना क्षेत्र के बेथर चौकी के सामने स्थित वेल्डिंग दुकान का शटर तोड़ शनिवार रात चोर लाखों रुपये का माल पार कर ले गए। पीड़ित दुकान ने पुलिस में चोरी की तहरीर दी। पुलिस जांच कर वापस लौट गई। चोरों ने चौकी के सामने दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है। पुलिस मामले की जांच कर पीड़ित को अति शीघ्र खुलासा करने का आश्वासन दे रही है।

बेथर गांव के रहने वाले मुस्तफा बेथर पुलिस चौकी के ठीक सामने वेल्डिंग वर्क की दुकान करता है। शनिवार की रात चोरों ने शटर का कुंडा तोड़कर दुकान में रखी वेल्डिंग व ड्रिल मशीन, तीन ग्लैंडर, पाइप कटर, इलेक्ट्रिक कांटा समेत दर्जनों औजार किसी वाहन में लाद कर उठा ले गए। मौके पर चौपहिया वाहन के निशान मिलने से आशंका जताई जा रही है कि चोर वाहन में सामान लाद कर भाग निकले हैं।

वेल्डिंग दुकान का शटर तोड़ चोरों ने किया चोरी

बेथर पुलिस चौकी के ठीक सामने वेल्डिंग की दुकान में चोरों से चोरी की वारदाता को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे डाली है। आलम यह है कि चौकी पर बने आवासों में 112 नंबर पुलिस रात में निवास भी करती है। दुकान मालिक ने चोरी की घटना की तहरीर पुलिस में दे दी है। पीड़ित दुकानदार के मुताबिक चोर करीब एक लाख रुपये का माल पार कर ले गए हैं। चौकी दरोगा राजेश दीक्षित ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story