×

Unnao Accident News: ट्रक के बाइक में टक्कर मारने से युवक की मौत, जाम लगा किया हंगामा

Unnao Accident News: जानकारी मिलते ही बदरका चौकी प्रभारी ने मय फोर्स मौके पर पहुंच आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया और समझा कर किसी तरह मामला शांत करवाया।

Naman Mishra
Published on: 18 Sep 2022 11:04 AM GMT
Unnao News
X

ट्रक के बाइक में टक्कर मारने से युवक की मौत (photo: social media )

Unnao Accident News: अचलगंज थाना क्षेत्र के बदरका चौकी अंतर्गत आजाद मार्ग चौराहे पर शनिवार देर रात ट्रक के बाइक में टक्कर मारने से युवक की मौत हो गई। घटना से गुस्साएं परिजनों व ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा कर घंटों हंगामा किया। जानकारी मिलते ही बदरका चौकी प्रभारी ने मय फोर्स मौके पर पहुंच आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया और समझा कर किसी तरह मामला शांत करवाया।

गंगाघाट थाना क्षेत्र के महदीनवां गांव के रहने वाले चालीस वर्षीय लालता लोधी शनिवार देर रात बाइक से अपनी ससुराल मोहद्दीनपुर गांव से वापस घर जा रहा था। इसी दरम्यान वह बंथर चौराहा पार कर रहा था। तभी कानपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार कर उसे कुचल दिया। ठोकर लगने से बाइक सवार उछल कर सड़क पर गिरा और ट्रक का पिछला पहिया उसके सिर से गुजर गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा करना शुरू कर दिया। मामले के तूल पकड़ने पर बदरका चौकी प्रभारी प्रेम नारायण सरोज मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी तरह मामला शांत करवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

यातायात पुलिस पर लगाया वसूली का आरोप, एक घंटे मार्ग रहा जाम

हादसे के बाद घटना से नाराज परिजन व ग्रामीणों ने यातायात पुलिस पर व्यवस्था देखने के बजाए बदरका चौराहे पर वसूली का आरोप लगाते हुए मार्ग जाम कर दिया। सूचना पर बदरका चौकी इंचार्ज प्रेम नारायण सरोज मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा कर मामला शांत करवाया। एक घंटे तक जाम लगे रहने से वाहनों की कतारें लग गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जाम खुलवा कर यातायात चालू करवा गया।

भाग रहे ट्रक चालक को पकड़ थाना भिजवाया

हादसे को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला था। मामले के तूल पकड़ने पर पुलिस ने घटना के बाद भाग रहे ट्रक को गहिरा के पास पकड़वा कर थाना भिजवाया है। मृतक लालता अपने पीछे तीन बेटियां और एक बेटे को छोड़ गया है। मृतक लालता पूर्व जिला पंचायत सदस्य का देवर बताया जा रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story