×

Unnao News: ट्यूशन टीचर ने दवा की ओवर डोज लेकर छात्रा से किया दुष्कर्म, खून ज्यादा बहने से हो गई मौत

Unnao: पुलिस ने दलित छात्रा की दुष्कर्म व हत्याकांड के मामले में ट्यूशन टीचर को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

Naman Mishra
Published on: 14 Nov 2022 12:54 PM GMT
Bihar News In Hindi
X

पुलिस के साथ पकड़ा आरोपी। 

Unnao news: शहर के एक मोहल्ला की रहने वाली दलित छात्रा की दिनदहाड़े गुरुवार को दुष्कर्म व हत्याकांड के मामले में पता चला है कि ट्यूशन टीचर ने दवा की ओवर डोज लेकर छात्रा से दुष्कर्म किया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अधिक रक्तस्राव होने से छात्रा की मौत होने की पुष्टि हुई है। कोतवाली व स्वॉट तथा सर्विलांस टीम ने सम्राट होटल के पास से रविवार सुबह हत्यारोपी को गिरफ्तार किए जाने का दावा किया है। पुलिस ने हत्यारोपी को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

पुलिस टीमों ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की: SP

पुलिस लाइन सभागार में वारदात का खुलासा करते हुए नवागत एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया हत्यारोपी राम बरन उर्फ राज गौतम युवती को दो साल से जानता था। मौके से मिले मोबाइल फोन की व्हाट्स एप चेटिंग के माध्यम से पुलिस ने आरोपित को पकड़ने में सफलता हासिल की है। युवक व युवती के मोबाइल जब्त कर लिए हैं। दोनों की चैट भी सामने आई है। पुलिस टीमों ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की। हत्यारोपी ने बताया कि दवा खाने के बाद शारीरिक संबंध बनाए जाने पर छात्रा ने विरोध किया था। दवा की वजह से अपने को रोक नहीं सका और जबर्दस्ती संभोग करने से छात्रा बेहोश हो गई। प्राइवेट पार्ट से रक्तस्राव होने पर वह भयवश भाग निकला था। हत्यारोपी प्रेमी को दुष्कर्म व हत्या के आरोप में कोर्ट आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

हत्यारोपी ने पूछताछ में कबूल की वारदात

माखी थाना क्षेत्र के रावतपुर गांव का रहने वाला हत्यारोपी राम बरन उर्फ राज गौतम (25) पुत्र जुग्गीलाल मौजूदा समय शहर के दही थाना क्षेत्र स्थित लखनऊ बाईपास राजकीय अनुसूचित जाति बालक छात्रावास में रह रहा था। बताया जा रहा है कि ढाई सौ रुपये में दलित छात्रों के रहने की छात्रावास में व्यवस्था है। राम बरन बीएससी व बीएड के बाद डीएसएन कॉलेज में एमए का छात्रा था और बच्चों को ट्यूशन पढ़ा कर अपना खर्च चलाता था।

दो साल पहले शेयर चैट के माध्यम से छात्रा के संपर्क में आया था। दोनों एक ही समुदाय के होने के साथ ही छह माह पहले किसी एजूकेशन सेंटर से दोनों के ट्रिपल सी का कोर्स किए जाने के दौरान नजदीकियां बढ़ गई थी। चैटिंग के मुताबिक हत्यारोपी के ऑफर दिए जाने पर छात्रा ने उसे घर बुलाया था। गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने खुद पुलिस के सामने यह सब कबूल किया है।

छोटी बहन के आने से पहले घर से भाग निकला

पुलिस के सामने अपना अपराध कबूलते हुए आरोपी रामबरन ने बताया कि गुरुवार को हम दोनों की चैट पर बात हो रही थी। मैंने पहले उसका हाल चाल जाना। उसके बाद घर आने के लिए पूछा। पहले तो वह मना कर रही थी। उसके बाद मान गई। छात्रा उस दिन कॉलेज नहीं जा रही थी।

हत्यारोपी के मोबाइल से अन्य लड़कियों के भी मिले चैट

पुलिस के मुताबिक आरोपी के फोन से और भी लड़कियों के चैट मिले हैं। जिनसे वह इसी तरह से बातें कर रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक 10 वीं व 12 वीं कक्षा की लड़कियों को ही टारगेट करता था। उनको अपने प्रेम जाल में फंसाता था।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story