×

Unnao News: अग्निपथ योजना के विरोध में बनाया व्हाट्स ग्रुप, एडमिन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Unnao News: इंकलाब जिंदाबाद नाम का व्हाट्स ग्रुप बनाकर नवयुवकों को जोड़कर धरना प्रदर्शन की तैयारी की जा रही थी।

Naman Mishra
Published on: 21 Jun 2022 3:12 AM GMT
Agneepath scheme protest WhatsApp Group
X

अग्निपथ योजना के विरोध में बनाया व्हाट्स ग्रुप (photo: social media )

Unnao News: अग्निपथ योजना (Agneepath Scheme Protest) का जिले के युवाओं से लगातार विरोध का सिलसिल बदस्तूर जारी है। रात मौरावां थाना क्षेत्र के युवक ने इंकलाब जिंदाबाद नाम के व्हाट्स ग्रुप (WhatsApp Group) के माध्यम से युवाओं को एकत्र कर प्रदर्शन की तैयारी की जा रही थी। जानकारी होने पर पुलिस ने रात ग्रुप एडमिन को गिरफ्तार (group admin arrested) कर आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया।

मौरावां थाना क्षेत्र के पत्योलादासी गांव के रहने वाले राम सिंह के बेटे गोविन्द ने इंकलाब जिंदाबाद नाम का व्हाट्स ग्रुप बनाकर नवयुवकों को जोड़कर धरना प्रदर्शन की तैयारी की जा रही थी। रविवार रात से ग्रुप पर विरोध के संबंध में भड़काऊ मैसेज वायरल किए जा रहे थे। जिससे लोगों में आक्रोश पैदा किया जा रहा था। पुलिस के मुताबिक गोविन्द युवाओं को एकत्र कर अकोहरी चौराहा से जुलूस निकालने की तैयारी कर रहा था। जानकारी पर पुलिस ने गोविन्द को रात गिरफ्तार कर लिया।

चार ग्रुप एडमिन को किया गया गिरफ्तार

अग्निपथ योजना के विरोध में भड़काऊ मैसेज वायरल कर युवाओं को भड़काने वाले व्हाट्स एप ग्रुप के चार एडमिन व एक अन्य साथी पर भी पुलिस ने शांति भंग में कार्रवाई कर गिरफ्तार किया है। जिसमें चार ग्रुप एडमिन में मौंरावा थाना क्षेत्र के लायकखेड़ा गांव निवासी अंकित कुमार पुत्र राम विलास, लोचनखेड़ा गांव निवासी गौरव प्रताप पुत्र राम कृष्ण, पचम्मनखेड़ा गांव निवासी अमित कुमार पुत्र राम पुतान व शिव प्रकाश पुत्र राम नरेश के अलावा एक अन्य साथी पत्योलादासी गांव निवासी पुनीत कुशवाहा पुत्र राम सिंह को गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story