×

Unnao: संदिग्ध हालत में महिला का फंदे से लटकता मिला शव

Unnao: शहर के शिवदीनखेड़ा गांव की रहने वाली महिला का गुरूवार देर रात संदिग्ध हालत में घर के कमरे में फंदे पर शव लटकता मिला। अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Naman Mishra
Published on: 28 Oct 2022 10:23 AM GMT
Ballia News
X

युवक ने फांसी लगाकर से जीवन लीला समाप्त (photo: social media )

Unnao: शहर के शिवदीनखेड़ा गांव की रहने वाली महिला का गुरूवार देर रात संदिग्ध हालत में घर के कमरे में फंदे पर शव लटकता मिला। जानकारी पर परिजन उसे उतार कर जिला अस्पताल की इमर्जेंसी लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ललऊखेड़ा चौकी प्रभारी ने जांच कर की कार्रवाई

शिवदीनखेड़ा गांव के रहने वाले संजय रैदास लोडर चला कर परिवार का भरण पोषण करता था। गुरुवार देर रात पत्नी लक्ष्मी पति व बेटियों को खाना खिलाने के बाद कमरे में सोने चली गई थी। रात पति कमरे में पहुंचा तो पत्नी का फंदे से शव लटकता देख होश उड़ गए। आनन फानन फंदे से पत्नी को उतार कर जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलने पर मायके वाले भी अस्पताल पहुंच गए। जानकारी पर ललऊखेड़ा चौकी प्रभारी रोहित पांडेय ने जांच कर आवश्यक कार्रवाई की गई है।

मार कर फंदे से लटकाए जाने का आरोप

मृतका लक्ष्मी के माखी थाना क्षेत्र के परमनी गांव निवासी भाई राजू ने बताया कि 15 फरवरी 2019 को शादी हुई थी। शादी के बाद से अक्सर मारपीट करता था। मायके पक्ष का आरोप है कि पति ने मार कर फंदे से शव को लटका फांसी का रूप दिया जा रहा है। मृतका लक्ष्मी अपने पीछे दो बेटियां सौम्या व वर्षा को छोड़ गई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story