×

Unnao: ट्रेन की चपेट में आने से वृद्धा की मौत, फसल को देखने के निकली थी मृतका

Unnao: शहर के दही थाना क्षेत्र स्थित सोनिक रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय मंगलवार दोपहर ट्रेन की चपेट में आने से विधवा वृद्धा की मौत हो गई।

Naman Mishra
Published on: 25 Oct 2022 2:29 PM GMT
Unnao News In Hindi
X

मौके पर पहुंची पुलिस और लोग। 

Unnao: शहर के दही थाना क्षेत्र स्थित सोनिक रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय मंगलवार दोपहर ट्रेन की चपेट में आने से विधवा वृद्धा की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब वृद्धा गांव स्थित खेतों में खड़ी फसल देखने के लिए जा रही थी। हादसे की जानकारी ट्रेन चालक ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खेतों में खड़ी फसल को देखने के लिए निकली थी वृद्धा

जानकारी के अनुसार दही थाना क्षेत्र के बुटवल गांव की रहने वाली विधवा वृद्धा रामदुलारी सुबह अपने गांव से सोनिक क्रॉसिंग के आगे खेतों में खड़ी फसल को देखने के लिए निकली थी। सोनिक रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचते ही सामने से आ रही ट्रेन की टक्कर लगने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी ट्रेन के चालक ने स्टेशन मास्टर उन्नाव को दी।

वृद्धा की शिनाख्त होने के बाद परिजनों को दी जानकारी

स्टेशन मास्टर ने मेमो जीआरपी व आरपीएफ और दही थाना पुलिस को भेजा। रन ओवर की जानकारी मिलते ही दही थानाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और रेलवे ट्रैक पर पड़े वृद्धा के शव को किनारे कराया और शिनाख्त होने के बाद घटना की जानकारी परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे बेटा जगन्नाथ समेत पूरे परिवार ने शव देखा तो रो-रो कर बेहाल हो गया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story