×

Unnao Presidential Visit News: जब जैतीपुर क्रॉसिंग पर फंस गया डंफर, गुजरने वाली थी प्रेसिडेंशियल ट्रेन

प्रेसिडेंशियल ट्रेन गुजरने से पहले जैतीपुर क्रॉसिंग पर एक डंफर फंस गया । डंफर फंसा देख पुलिसकर्मियों के हाथ पैर फूल गए ।

Network
Report NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 28 Jun 2021 7:52 AM GMT (Updated on: 28 Jun 2021 8:09 AM GMT)
Dunfer got stuck at Jaitipur crossing before the presidential train passed
X

प्रेसिडेंशियल ट्रेन गुजरने से पहले जैतीपुर क्रॉसिंग पर डंफर फंस गया: फोटो- सोशल मीडिया

Unnao News: उन्नाव में राष्ट्रपति के ट्रेन द्वारा गुजरने को लेकर प्रशासन और पुलिस एलर्ट रही । वहीं स्टेशनों और रेलवे क्रोसिंग पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात रहे । डीएम रविंद्र कुमार, एसपी आनन्द कुलकर्णी खुद उन्नाव स्टेशन में मौजूद रहे । वहीं राष्ट्रपति के निकलने से कुछ देर पहले जैतीपुर क्रॉसिंग पर डंफर फंस गया । जिससे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए । पुलिसकर्मियों ने किसी तरह धक्का मारकर ट्रैक से डंफर को हटाया तब जाकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने राहत की सांस ली ।

उन्नाव से खबर है कि यहां राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की प्रेसिडेंशियल ट्रेन से गुजरने को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट पर रहा । कानपुर से रवाना हुई प्रेसिडेंशियल ट्रेन लगभग 10 बजकर 35 मिनट पर उन्नाव की सीमा गंगाघाट स्टेशन से गुजरी । इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी स्टेशन और क्रॉसिंग पर खड़े रहे । इस दौरान किसी को भी क्रॉसिंग और स्टेशन के पास नहीं फटकने दिया गया ।

प्रेसिडेंशियल ट्रेन 10 बजकर 48 मिनट पर उन्नाव स्टेशन से गुजरी

वहीं प्रेसिडेंशियल ट्रेन लगभग 10 बजकर 48 मिनट पर उन्नाव स्टेशन से गुजरी । इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात रहे । वहीं डीएम रविंद्र कुमार, एसपी आनन्द कुलकर्णी, स्वास्थ्य विभाग समेत अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद रहे । वहीं ट्रेन के गुजरते समय पुलिसकर्मी प्लेटफार्म खड़े रहे और किसी को भी ट्रैक के आसपास लोगों को आने और जाने की अनुमति नहीं दी गई । आपको बता दें की प्रेसिडेंशियल ट्रेन से पहले एक और दूसरी बाद में गुजरी जिसके लिए भी वही सुरक्षा की व्यवस्थाएं रहीं ।



जैतीपुर क्रॉसिंग पर एक डंफर फंस गया

वहीं प्रेसिडेंशियल ट्रेन गुजरने से पहले प्रशासन के हाथ पैर उस समय फूल गए । जब जैतीपुर क्रॉसिंग पर एक डंफर फंस गया । डंफर फंसा देख पुलिसकर्मियों के हाथ पैर फूल गए । पहले ड्राइवर ने डंफर निकालने की कोशिश की लेकिन डंफर नहीं निकला । जिसके बाद पुलिस के जवानों ने धक्का देकर ट्रैक से डंफर को हटाया । बड़ी मुश्किल से पुलिसकर्मियों के द्वारा डंफर को हटाया गया । हालांकि ट्रैक खाली करवाने के लिए जेसीबी भी बुलाई गई लेकिन तब तक ट्रैक खाली हो गया ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story