×

Unnao News: कार ने बाइक सवारों को कुचला, दो की मौत, साथी जख्मी

Unnao News: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे स्थित संडीला मार्ग अंडरपास के पहले बाइक सवार पहुंचे ही थे, तभी पीछे से आ रही एक कार ने बाइक में टक्कर मार दी।

Naman Mishra
Published on: 8 Nov 2022 7:44 AM GMT
amroha road accident car collision with truck 3 killed
X

Amroha Road Accident (photo: social media )

Unnao News: बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे संडीला मार्ग अंडरपास के निकट सोमवार देर रात कार ने बाइक में टक्कर मार दी। तभी पीछे से आई दूसरी कार ने बाइक सवार तीनों युवकों को कुचल दिया। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। बांगरमऊ सीएससी पर घायल का इलाज चल रहा है।

हरदोई थाना कासिमपुर क्षेत्र के नदौनी भटौली मजरा छोटईखेड़ा गांव के रहने वाले सुरेश मिश्रा का तीस वर्षीय प्रमोद अपने गांव के साथी अंकुल (18) पुत्र जुगुल किशोर और नीरज (22) पुत्र प्रकाश को बाइक पर बिठाकर बांगरमऊ क्षेत्र के नानामऊ घाट गंगा नदी पर गंगा स्नान करने के लिए जा रहा था। बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे स्थित संडीला मार्ग अंडरपास के पहले बाइक सवार पहुंचे ही थे, तभी पीछे से आ रही एक कार ने बाइक में टक्कर मार दी।

तेज रफ्तार आई कार ने तीनों को रौंद दिया

इसी दरमियान दूसरी तेज रफ्तार आई कार ने तीनों को रौंद दिया। हादसे में तीनों गंभीर घायल हो गए। हादसे की जानकारी होने पर पुलिस कर्मी घायलों को आनन-फानन में बांगरमऊ सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टर ने प्रमोद व अंकुल को मृत घोषित कर दिया और घायल नीरज का सीएचसी पर भर्ती कर इलाज चल रहा है। हादसे की जानकारी पुलिस ने परिजनों को दी और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story