×

सुबह-सुबह भयानक हादसा: खून से लाल हुआ लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे, कंटेनर-कार के उड़े चीथड़े

UP Latest News : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह एक कंटेनर और कार के बीच टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई है जबकि एक अन्य घायल है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 19 Jun 2022 7:32 AM GMT (Updated on: 19 Jun 2022 7:39 AM GMT)
Unnao Road Accident
X

Unnao Road Accident (Image Credit : Social Media)

Unnao Road Accident : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव में रविवार सुबह के वक्त एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यह हादसा उस वक्त हुआ जब उन्नाव के हसनगंज थाना क्षेत्र में लखनऊ आगरा-एक्सप्रेस (Lucknow-Agra Express) वे पर एक कंटेनर कार से टकरा गया। इस टक्कर के तुरंत बाद ही कार सवार चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही हसनगंज थाना क्षेत्र की पुलिस लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर पहुंची, जहां पुलिस ने घायलों को तत्काल कार से बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं, मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कंटेनर ड्राइवर को आई नींद

उन्नाव में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर यह दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त हुआ जब एक कंटेनर ड्राइवर को बोर के वक्त अचानक से नींद आ गई। ड्राइवर को नींद आने से तेज रफ्तार कंटेनर अनियंत्रित होकर अचानक एक्सप्रेस वे की दूसरी लेन में पहुंच गई तभी उस लेन में आ रही तेज रफ्तार सफारी कार कंटेनर से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि सफारी कार आगे की ओर से पूरी तरह टूट गया।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक कार में सवार सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बिहार जा रहे थे। मगर कंटेनर से टक्कर होते ही कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में कार चला रहे पति अखिलेश मिश्रा, उनकी पत्नी बबीता मिश्रा तथा उनकी भतीजी ज्योति मिश्रा और उनकी बेटी प्रियांशु मिश्रा शामिल हैं। वहीं, उनके भाई संतोष मिश्रा इस सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज लखनऊ के लोक बंधु हॉस्पिटल में चल रहा है। हसनगंज पुलिस की ओर से बताया गया कि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए लखनऊ लोक बंधु हॉस्पिटल में भेज दिया गया है।

पिछले महीने भी हुआ था भीषण हादसा

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर पिछले महीने भी एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था। जहां राजस्थान के रहने वाले कुछ लोग उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। उस वक्त भी कार चालक को झपकी आने के कारण कार अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे पर पलट गई थी। कार पलटते ही उसी दिन में पीछे से आ रही एक और वाहन कार में जा भिड़ी। इस भीषण सड़क हादसे में कुल 3 लोगों की मौत हुई थी जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story