×

Unnao News: अज्ञात वाहन के बाइक में टक्कर मारने से दो मजदूरों की मौत, साथी जख्मी

Unnao News Today: गुरुवार देर रात अज्ञात वाहन के बाइक में टक्कर मारने से दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरा साथी जख्मी हो गया।

Naman Mishra
Published on: 18 Nov 2022 5:20 AM GMT
Unnao road accident
X

Unnao road accident (photo: social media )

Unnao News: हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे स्थित पिछवाड़ा गांव के पास हादसा उस समय हुआ जब लखनऊ से मजदूरी कर तीनों बाइक से हसनगंज थाना क्षेत्र के अहमदपुर तकटौली गांव स्थित घर आ रहे थे। गुरुवार देर रात अज्ञात वाहन के बाइक में टक्कर मारने से दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरा साथी जख्मी हो गया। पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को देने के बाद घायल को सीएचसी पर भर्ती करवाया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद उसकी हालत नाजुक देख लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।

हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के अहमदपुर तकटौली गांव के रहने वाले रामकुमार का पच्चीस बेटा रोहित व सागर (24) पुत्र सुंदर तथा अजय (23) पुत्र पप्पू लखनऊ में मजदूरी कर देर शाम एक ही बाइक पर सवार होकर घर वापस लौट रहे थे। हसनगंज थाना क्षेत्र के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे स्थित पिछवाड़ा गांव के पास बाइक सवार पहुंचे ही थे। इसी दरम्यान औरास की तरफ से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मारने से रोहित व सागर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बाइक पर सवार अजय जख्मी हो गया। घायल को हसनगंज सीएचसी पर भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

घायल को लखनऊ ट्रामा सेंटर में किया रेफर

इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सरोज ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई। घायल को सीएचसी डॉक्टर ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। इनसेट जानकारी मिलने पर दोनों परिवारों में मचा कोहराम मृतक रोहित व सागर विवाहित थे। मृतक रोहित की एक साल पहले कांती से शादी हुई थी। पति की मौत को लेकर पत्नी कांति का रो रोकर बेहाल हो उठी। मृतक तीन भाई थे। जिसमें बड़ा भाई राहुल व छोटा सुजीत अविवाहित हैं। उधर, दूसरा मृतक सागर चार भाइयों में सबसे छोटा था। भाइयों में विनोद, संजय व चिंटू सभी विवाहित हैं। मृतक सागर के चार बेटियां हैं। जिसमें बड़ी बेटी ममता, रामदेवी मानसी व मोहिनी है। पत्नी सोनम व मां रामेश्वरी का रो रो कर बुरा हाल है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story