×

Unnao Video: बीजेपी नेता की गाड़ी का चालान करना पुलिसकर्मी को पड़ा भारी, थाने में फूट-फूटकर रोया

Unnao Latest News : यूपी के उन्नाव में स्कूटर बाजार है बीजेपी नेता के गाड़ी का चालान होने के बाद। बीजेपी नेता ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ बीच सड़क जमकर बदसलूकी किया।

Bishwajeet Kumar
Published on: 18 May 2022 5:19 AM GMT
Unnao constable video viral
X

Unnao constable video viral (Image Credit : Social Media)

Unnao Video Viral: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भाजपा विधायक के रिश्तेदार की गाड़ी को रोकना ट्रैफिक पुलिस के लिए भारी पड़ गया। दरअसल उन्नाव में बीजेपी विधायक आशुतोष शुक्ला (BJP MLA Ashutosh Shukla) का एक रिश्तेदार उन्नाव में अपनी गाड़ी खड़ा कर फूटर बजा रहा था। जिस पर मौके पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के सिपाही वाहन का फोटो खींच चालान कर दिया जिसके बाद गाड़ी में बैठा बीजेपी विधायक का रिश्तेदार ट्रैफिक पुलिस से बदतमीजी करने लगा। बीजेपी विधायक के रिश्तेदार ने पुलिस की कार्रवाई को लेकर सड़क पर जमकर ड्रामा किया।

ट्रैफिक पुलिस को बीजेपी विधायक के रिश्तेदार ने दी धमकी

ट्रैफिक पुलिस द्वारा बीजेपी का झंडा और होटल लगे गाड़ी को रोके जाने पर गाड़ी में बैठे बीजेपी विधायक के रिश्तेदार ने सिपाही को जमकर चेतावनी दी। बीच सड़क ड्रामा करते हुए बीजेपी विधायक आशुतोष शुक्ला के रिश्तेदार ने ट्रैफिक पुलिस के सिपाही को कहा कि तुम्हारी औकात क्या है? चल कोतवाली बंद करवाता हूं नहीं तो जिलाधिकारी से बात करता हूं। ट्रैफिक पुलिस के साथ बीजेपी नेता के रिश्तेदार का इस तरफ से बीच सड़क सलूकी किए जाने के बाद यह मामला कोतवाली थाने में पहुंचकर जहां पुलिस और बीजेपी नेता के बीच जमकर नोकझोंक हुई।

फूट-फूटकर रोया सिपाही

होटल लगी गाड़ी का फोटो खींच चालान करने वाले सिपाही से बदसलूकी करने के बाद बीजेपी नेता के रिश्तेदार ने कोतवाली थाने पहुंच ट्रैफिक पुलिस सिपाही को और जलील किया जिसके बाद कोतवाली में ही ट्रैफिक पुलिस का सिपाही फूट-फूट कर रोने लगा। कोतवाली थाने में हुए इस पूरे घटनाक्रम का मौके पर मौजूद किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ और पुलिस अधिकारियों की ओर से यह निर्देश दिया गया कि इस मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई हो।

बीजेपी नेता पर मुकदमा दर्ज

ट्रैफिक पुलिस के सिपाही द्वारा चालान काटे जाने पर बीजेपी नेता आशुतोष शुक्ला के रिश्तेदार बीजेपी नेता ने ट्रैफिक पुलिस के सिपाही के साथ बीच सड़क जमकर बदसलूकी की जिसके बाद कोतवाली थाने में ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने रो-रो कर अपने साथ हुई बदसलूकी का पूरा वाकया कोतवाल को बताया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल होने के बाद उन्नाव पुलिस में भाजपा नेता संदीप पांडे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में संदीप पांडे के साथ मौके पर मौजूद पंकज दीक्षित रंजना मिश्रा समेत तीन अन्य लोगों पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

मामले पर सपा ने बीजेपी पर कसा तंज

थाने में ट्रैफिक पुलिस का फूट-फूट कर रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी की ओर से इस पूरे मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला किया गया। समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि तेरी हिम्मत कैसे हुई जो तूने चालान कर दिया। ट्रैफिक संभाल रहे पुलिसकर्मी को भाजपा नेता द्वारा गंदी गंदी गालियां और धमकी दी गई यह है 30 रुपये का गमछा और 40 रुपये का भाजपाई झंडा लगाए सड़क चलते मवाली भाजपाइयों की गुंडई का जीता जागता सबूत।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story