Unnao News: मछली शहर की विधायक रागिनी सोनकर का बड़ा आरोप, लॉ-एंड-ऑर्डर के नाम पर मारे जा रहे गरीब बच्चे

Unnao News: समाजवादी पार्टी के आईटी ट्विटर हैंडल और प्रदेश सरकार के मंत्री एके शर्मा के ट्विटर हैंडल द्वारा किए गए अमर्यादित बयानों पर रागिनी सोनकर ने कहा कि अमर्यादित भाषा से आप अपना खुद का स्तर गिरा रहे हो।

Shaban Malik
Published on: 7 Oct 2024 1:55 AM GMT
Unnao News
X

Unnao News

Unnao News: मछली शहर से विधायक रागिनी सोनकर ने यति नरसिंहानंद द्वारा पैग़म्बर मोहम्मद साहब पर दिए गए बयान पर कहा कि लोग आस्था की पवित्रता को भूल जाते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी के आईटी ट्विटर हैंडल और प्रदेश सरकार के मंत्री एके शर्मा के ट्विटर हैंडल द्वारा किए गए अमर्यादित बयानों से अपना स्तर गिराया जा रहा है। रागिनी सोनकर ने बिजली विभाग में भ्रष्टाचार पर भी चिंता व्यक्त की, खासकर पूर्वांचल में गलत बिलिंग के कारण 900 करोड़ रुपये के घोटाले का उल्लेख किया। उन्होंने यह सीएम योगी के परिवारवाद वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा आपके पास कौन सी डिग्री है जो साबित करती है कि टैलेंट से आए हो परिवारवाद से नहीं।

मछली शहर से विधायक रागिनी सोनकर ने यति नरसिंहानंद द्वारा इस्लाम के आखिरी नबी पैग़म्बर मोहम्मद साहब पर दिए गए बयान पर कहा कि लोग भूल जाते हैं कि आस्था कितनी पवित्र चीज है। समाजवादी पार्टी के आईटी ट्विटर हैंडल और प्रदेश सरकार के मंत्री एके शर्मा के ट्विटर हैंडल द्वारा किए गए अमर्यादित बयानों पर रागिनी सोनकर ने कहा कि अमर्यादित भाषा से आप अपना खुद का स्तर गिरा रहे हो। सदन में भी मैंने बिजली मंत्री से केवल इतना ही कहते सुना है कि आपने क्या किया, आपने क्या किया है अगर बबुल का पेड़ लगाओगे तो आम कहां से लाओगे।

विधायक ने कहा बिजली विभाग में इतना भ्रष्टाचार है कि कहीं ना कहीं से लोग आक्रोशित होकर आपके ऊपर अपना गुस्सा फोड़ेंगे। अगर सिर्फ पूर्वांचल की बात करें तो गलत बिल की वजह से 900 करोड रुपए का घोटाला हुआ है। हरियाणा, जम्मू कश्मीर और यूपी में होने वाले उपचुनाव के बारे में रागिनी सोनकर ने कहा कि 2024 का जब लोकसभा का चुनाव होने वाला था तब पूरे देश में धर्म को लेकर और राम मंदिर को लेकर भाजपा ने ऐसी आग पैदा की थी, इसके बावजूद भी देश के संविधान और लोकतंत्र के आगे सभी लोग नतमस्तक हुए।

परिवारवाद पर अखिलेश का सपोर्ट करते हुए रागिनी सोनकर ने कहा कि कौन सी डिग्री है जो आपको मिलने के बाद क्लीन चिट मिल जाएगी कि आप अपने टैलेंट से आए हो परिवारवाद से नहीं आए हो। लगातार हो रहे एनकाउंटर पर रागिनी सोनकर ने कहा कि लॉ एंड ऑर्डर के नाम पर आज सिर्फ और सिर्फ गलत एनकाउंटर हो रहे हैं। PDA के एनकाउंटर हो रहे हैं। गरीब बच्चों को आए दिन मारा जा रहा। आज दिन किसानों के बच्चों को मारा जा रहा है जो बड़े-बड़े गैंगस्टर को सरकार का संरक्षण मिल रहा। सरकार चुनाव में उन्हीं से लूटे हुए पैसों द्वारा चुनाव लड़ रही है। रॉबिन हुड बनने की कोशिश कर रही। एनकाउंटर के नाम पर फ्रॉड हो रहा है बार-बार पुलिस से उसकी ही पिस्तौल छीन कर भागने की कोशिश कर रहा है मुजरिम और उसके पैर में गोली मार दी जा रही है। यह स्टोरियां फेल हो चुकी हैं। इतना आसान है बार-बार पुलिस से रिवाल्वर छीनना और फिर उसके पैर में ही गोली लगना।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story