×

Unnao News: साक्षी महाराज बोले-चुनावी मैदान में एक तरफ राम भक्तों की हत्या करवाने वाले...दूसरी तरफ राम मंदिर बनवाने वाले

Unnao News: विपक्ष पर निशाना चलाते हुए कहा कि आपको चुनना है एक तरफ वह हैं जिन्होंने राम भक्तों की हत्या की है राम भक्तों की हत्यारे हैं।

Shaban Malik
Published on: 2 May 2024 4:27 AM GMT
bjp leader Sakshi Maharaj
X

bjp leader Sakshi Maharaj   (फोटो: सोशल मीडिया )

Unnao News: अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के फायर ब्रांड नेता और उन्नाव की लोकसभा सीट से तीसरी बार भाजपा के प्रत्याशी साक्षी महाराज चुनाव प्रचार के दौरान जमकर बयान बाजी कर रहे हैं। सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि उन्नाव में मंदिरों को करोड़ों रुपए मिला है किसी मंदिर को एक करोड़ किसी को 50 लाख। धर्म की स्थापना और दो दुष्टो को बर्बाद करने में बुल्डोजर बाबा नंबर एक पर हैं।

विपक्ष पर निशाना चलाते हुए कहा कि आपको चुनना है एक तरफ वह हैं जिन्होंने राम भक्तों की हत्या की है राम भक्तों की हत्यारे हैं, चुनाव मैदान में है और एक तरफ वो है जो राम मंदिर को बनाने वाले हैं। आप मुझे देख रहे हैं कोई अगर उस समय अयोध्या गया हो तो मुझे पहचान लेना अयोध्या का आंदोलन मेरे हाथ में था। बैरियर मैंने तोड़ा था। उसे समय मुलायम सिंह ने कहा परिंदा पर नहीं मार सकता तो मैंने कहा किसी का दम नहीं है जो मुझे रोक सकता है। मेरे सामने वहां गोलियां चली थी इन हाथों ने सरयू से राम भक्तों की लाशों को निकाला है।

विश्व का सबसे विशालतम मंदिर बनकर तैयार

चारों तरफ से गोलियां चल रही थी लेकिन मैं बच गया । कई राम भक्तों की लाशों को उठाकर चार धाम मंदिर में लेकर गया था। वह दृश्य मैंने देखा था अयोध्या का। कभी मैंने सोचा नहीं था कि अयोध्या में श्री राम का मंदिर बन पाएगा। लेकिन मैं धन्यवाद देता हूं पीएम मोदी का सीएम योगी का आज विश्व का सबसे विशालतम मंदिर बनकर तैयार हो गया है।

पीएम मोदी ने धारा 370 को हटाया

ओवैसी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने कहा था कि अगर राम मंदिर में एक ईंट भी रखी गई तो खून की नदियां बहेंगी आखिर इतना खून कहां से लाते। एक बूंद भी नहीं गिरी मंदिर बन गया, उद्घाटन भी हो गया। केंद्र में मंत्री रहे फारूक अब्दुल्ला पर भी पलटवार किया, कहा कि उन्होंने पार्लियामेंट में पीएम मोदी को चैलेंज किया था 10 बार भी मोदी अगर प्रधानमंत्री बने तो कश्मीर से धारा 370 नहीं हट सकती है, लेकिन पीएम मोदी ने धारा 370 को हटा दिया। कहा कि लड़ाई वोटो की नहीं है यह लड़ाई सांसद बनने की भी नहीं है यह लड़ाई देशद्रोहियों और देश भक्तों के बीच की है। उन शहीदों के सपनों को साकार करने की लड़ाई है जो हंसते-हंसते फांसी के फन्दों पर लटक कर शहीद हो गए।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story