×

Unnao: भाजपा सांसद साक्षी महाराज बोले- वोट ईडी को नहीं कमल और पंजे को पड़ेगा

Unnao News: भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि ईडी वोट नहीं मांग रही है, वोट तो भारतीय जनता पार्टी मांग रही है। देख ही रहे होंगे लोग चिल्ला रहे है, अखिलेश यादव के जुलुस में लोग मोदी-मोदी कर रहे है।

Shaban Malik
Published on: 5 Nov 2023 2:07 PM GMT
Unnao News
X

BJP MP Sakshi Maharaj (Pic:Newstrack)

Unnao News: उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने राजस्थान कांग्रेस के सीएम अशोक गहलोत का बयान "बीजेपी पिक्चर में नहीं मुकाबला ईडी और कांग्रेस का है" पर जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस कहीं नहीं है, कांग्रेस हासियें पर चली गई है, केसीआर के साथ में भाजपा कि लड़ाई है। गहलोत का आरोप गलत है, वोट ईडी को नहीं बल्कि वोट कमल और पंजे को पड़ेगा। ईडी वोट नहीं मांग रही है, वोट तो भारतीय जनता पार्टी मांग रही है। देख ही रहे होंगे लोग चिल्ला रहे है, अखिलेश यादव के जुलुस में लोग मोदी-मोदी कर रहे है। मोदी का लोगों पर जुनून सवार है, मोदी फैक्टर के आगे किसी की दाल गलने वाली नहीं है।

मध्यप्रदेश में चुनावी अभियान में जोर पर है। प्रचार के दौरान पड़ोसी राज्य यूपी के अयोध्या में बन रहा राम मंदिर का मुद्दा भी छाया हुआ है। एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राम मंदिर का श्रेय लेने पर भाजपा पर निशाना साधा था। उन्होनें कहा था कि भाजपा राम मंदिर का श्रेय ना ले क्योंकि राम मंदिर का ताला सबसे पहले पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने खुलवाया था। इस पर सांसद साक्षी महाराज ने कटाक्ष करते हुए जवाब दिया की अगर कांग्रेस वाले चाहते तो इतना बड़ा खून खराबा नहीं होता, ताला कांग्रेस ने नहीं ताला कोर्ट के आदेश से खुला था, कांग्रेस ने नहीं खुलवाया था।

इनका दिमागी संतुलन गड़बड़ है। हम लोग न्यायालय पर विश्वास करते हैं, भारत संवैधानिक राष्ट्र है। मंदिर बनाने का निर्माण सुप्रीम कोर्ट के आदेश से हुआ जबरदस्ती वाला सौदा नहीं है। हिंदू-मुसलमान ने सम्मान से स्वीकार किया। मुसलमान-हिंदू दोनों का धन्यवाद करते हैं। जब निर्णय आया पूरे हिंदुस्तान में हिंदू ने एक दिया नहीं जलाया, मुसलमान ने विरोध में एक पटाखा नहीं जलाया। इतना बड़ा सुप्रीम कोर्ट का सम्मान हुआ है।

वोट ईडी नही, वोट तो भारतीय जनता पार्टी मांग रही है

उन्होनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार भारी बहुमत से बन रही है राजस्थान में जीत रहे हैं मध्य प्रदेश हम जीत रहे हैं और अच्छी बात यह है कि तेलंगाना में अच्छी टक्कर दे रहे हैं। कांग्रेस वहां कहीं नहीं है कांग्रेस हंसिये पर चली गई है केसीआर के साथ में भारतीय जनता पार्टी का लड़ाई है अच्छी तरह से कुछ भी हो सकता है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story