Unnao News: साक्षी महाराज बोले, राहुल गांधी जलेबियाँ खिलाते रहे जो खट्टी हो गई, उदाहरण हरियाणा है

Unnao News: उन्नाव जनपद के बीघापुर तहसील के बाला सथनी गांव निवासी IFFCO मैनेजिंग डायरेक्टर उदयशंकर अवस्थी के यहां आयोजित कन्याभोज में उन्नाव भाजपा सांसद साक्षी महाराज शामिल हुए।

Shaban Malik
Published on: 9 Oct 2024 3:06 PM GMT
BJP MP Sakshi Maharaj
X

BJP MP Sakshi Maharaj   (photo: social media )

Unnao News: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के फायर ब्रांड नेता उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने 'जलेबी' वाले बयान पर सांसद राहुल गांधी की चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी बहुत बड़े परिवार से ताल्लुक रखते हैं , परन्तु बड़े मुंह - छोटी बातें अच्छी नहीं लगती है। राहुल गांधी जब भी कुछ बोलते है उनकी पार्टी का कद छोटा होता है। राहुल गांधी के बयान को हिंदुस्तान के लोग हरकत के रूप में लेते हैं।

साक्षी महाराज ने आगे कहा कि राहुल गांधी चाहे जलेबी की फैक्टरी बनाएं, चाहे आलू से सोना बनाएं। हरियाणा का चुनाव इसका उदाहरण है, राहुल गांधी जलेबियाँ खिलाते रहे, जो खट्टी हो गईं। सांसद ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में BJP ने लोकतंत्र को बहाल किया है। NC व कांग्रेस ने सरकार बनाई है उनको बधाई है। खास तौर पर साक्षी महाराज हरियाणा चुनाव की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसकी बधाई दी। साथ ही साक्षी महाराज ने कहा सबका साथ सबका विकास। सबका विश्वास और सब का प्रयास इसके कम से पूरे देश में काम हुआ है। जनता बहुत समझदार हो गई है। जो काम 65 साल में नहीं हुए वह काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 साल में कर दिए और उसकी पारदर्शिता रही है। यही वजह है कि हरियाणा चुनाव में हम जीते ही नहीं बल्कि हैट्रिक भी लगे और हमारा वोट प्रतिशत भी बड़ा आगे आने वाले चुनाव में भी हम इस तरह ही जीतेंगे।

FFCO मैनेजिंग डायरेक्टर के यहां आयोजित कन्याभोज

उन्नाव जनपद के बीघापुर तहसील के बाला सथनी गांव निवासी I FFCO मैनेजिंग डायरेक्टर उदयशंकर अवस्थी के यहां आयोजित कन्याभोज में उन्नाव भाजपा सांसद साक्षी महाराज शामिल हुए। सांसद का इफको के मैनेजिंग डायरेक्टर ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत अभिनंदन किया।

सांसद ने कन्याओं का आशीर्वाद लेकर भंडारे का शुभारंभ किया। इस दौरान साक्षी महाराज ने कहा नवरात्र में कन्या भोज का बहुत महत्व होता है। भारतीय दर्शन भारतीय संस्कृति भारतीय समाज शक्ति का उपासक रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story