×

CM Yogi: इस शहर में होगा सीएम योगी का स्वागत होगा, जिला प्रशासन ने शुरू की तैयारियां

Unnao News: फतेहपुर चौरासी विकास खंड क्षेत्र के चंद्रिका खेड़ा गांव में स्थापित शहीद गुलाब सिंह लोधी की प्रतिमा का अनावरण 13 मार्च को होने जा रहा है।

Shaban Malik
Published on: 12 March 2024 7:40 AM GMT
Unnao News
X

शहीद गुलाब सिंह लोधी की प्रतिमा का अनावरण 13 मार्च को source: Newstrack 

Unnao News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) का कल उन्नाव जनपद में उन्नाव में आगमन होगा। जिसे लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर है और सभी तैयारियां जोरों शोरों से हो रही है। सीएम योगी के दौरे की तैयारी में जिला प्रशासन ने सभी कार्यक्रम स्थलों पर जाकर निरीक्षण कर लिए है। भाजपा सांसद साक्षी महाराज, विधायक पंकज गुप्ता, विधायक श्रीकांत कटियार ने भी अपने स्टार पर कार्यक्रम की जाँच की है। इसके आलावा सम योगी फ्रीडम फाइटर शहीद गुलाब सिंह लोधी (Shaheed Gulab Singh Lodhi) की प्रतिमा के अनावरण में भी शामिल होंगे। इसके बाद सीएम योगी जनता से मिलेंगे।

योगी सरकार का दिल को छूने वाला कदम

उन्नाव के फतेहपुर-84 में स्थित शहीद गुलाब सिंह लोधी (Shaheed Gulab Singh Lodhi) के पैतृक गांव चंद्रिका खेड़ा में उनकी प्रतिमा का अनावरण करने के लिए मुख्यमंत्री आगामी 13 मार्च को उन्नाव पहुंचेंगे। इस दौरे के मौके पर जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। भाजपा सांसद साक्षी महाराज, सदर विधायक पंकज गुप्ता, बांगरमऊ विधायक श्रीकांत कटियार, डीएम गौरांग राठी व एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने कार्यक्रम स्थल पहुंचकर स्थान का चयन किया और स्थानीय निरीक्षण किया।

फतेहपुर चौरासी विकास खंड क्षेत्र के चंद्रिका खेड़ा गांव में स्थापित शहीद गुलाब सिंह लोधी की प्रतिमा का अनावरण 13 मार्च को होने जा रहा है। गांव में सफाई का अभियान चलाया जा रहा है। सीएम योगी के दौरे के संदर्भ में डीएम और एसपी गांव पहुंचे, जहां पुलिस ट्रेनिंग सेंटर, ठाकुर जी महाराज महाविद्यालय, चन्द्रिका खेड़ा गांव के नवोदय विद्यालय आदि पर हेलीपैड बनाने और सभास्थल के लिए स्थान की जाँच की।

स्थानीय निरीक्षण के बाद सहमति प्राप्त होने पर नवोदय विद्यालय में ही हेलीपैड और जनसभा स्थल की योजना तैयार की गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) नवोदय विद्यालय (Navodaya Vidyalaya) से चंद्रिका खेड़ा गांव पहुंचकर प्रतिमा का अनावरण करेंगे और फिर जनसभा को संबोधित करेंगे। इस निरीक्षण के दौरान सीडीओ प्रेम प्रकाश मीणा, एसडीएम नम्रता सिंह, और तहसीलदार साक्षी राय सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहेंगे।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story