×

Unnao News: नाला निर्माण कार्य में भ्रष्टाचार की खुली पोल, मिट्टी भरते वक्त टूटी दीवार

Unnao News: हिंदू जागरण मंच के क्रांति प्रभारी ने निर्माण कर रही संस्था के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर डीएम से शिकायत की। नावेल्टी गेस्ट हाउस के आगे सपना मोबाइल के सामने मिट्टी भरने के दौरान नाले की दीवार गिर जाने से व्यापारियों में आक्रोश है।

Shaban Malik
Published on: 28 March 2024 10:23 AM GMT
Unnao News
X

Unnao News (Pic:Newstrack)

Unnao News: उन्नाव शहर में बरसात के दिनों में छोटा चौराहा, बड़ा चौराहा और गांधीनगर तिराहे तक हल्की बारिश में ही जल भराव हो जाता है और सड़के डूब जाती हैं। इस बार पहले से ही जिला प्रशासन नें जल निकासी के इंतजाम के लिए सड़क के दोनों और नाला निर्माण कार्य कराए जाने का कार्य शुरू कराया है। कार्य के दौरान ही आज छोटे चौराहे के पास मिट्टी भराव होते समय निर्माण की दीवारें टूट गई। जिससे पीडब्ल्यूडी के द्वारा कराया जा रहा है भ्रष्टाचार के पोल खुल गई। व्यापारियों ने इस मामले में आक्रोश जताया।

मिट्टी भरने के दौरान टूटी दीवार

हिंदू जागरण मंच के क्रांति प्रभारी ने निर्माण कर रही संस्था के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर डीएम से शिकायत की। जानकारी के अनुसार नगर के मुख्य मार्ग आई वीपी चौराहा से बड़ा चौराहा, छोटा चौराहा व गांधीनगर तिराहे तक पीडब्ल्यूडी निर्माण करा रही है। आज नावेल्टी गेस्ट हाउस के आगे सपना मोबाइल के सामने मिट्टी भरने के दौरान नाले की दीवार गिर जाने से व्यापारियों में आक्रोश है। जिसकी सूचना नर सेवा नारायण सेवा हिंदू जागरण मंच प्रांतीय प्रभारी संस्थापक विमल द्विवेदी को व्यापारियों ने दी।

व्यापारियों की सूचना पर पहुंचे और उनसे वार्ता की व उच्च अधिकारियों से निर्माण करा रहे विभागीय अधिकारियों वा ठेकेदार के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की। उन्होंने कहा कि इससे पूर्व भी हम सब के द्वारा नाले के निर्माण में मानक को अनदेखी कर नाले का निर्माण कराए जाने की शिकायत मौखिक रूप से की जा चुकी है। जिसके भ्रष्टाचार की पोल खुलने लगी है। इस दौरान अनिल सोनी, मुकेश, शिवम गुप्ता, भैया लाल, ओमी, अनीस अहमद, सादिक भाई, नूर आलम, नौशाद आदि व्यापारी मौजूद रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story