Unnao News: हत्या या आत्महत्या! हाइवे पर लटकता शव, खड़े होते कई सवाल

Unnao News: सीओ सिटी सोनम सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी पर पुलिस कर्मियों ने शव को उतरवा कर पहचान कराई गई।

Network
Newstrack Network
Published on: 4 Sep 2024 10:20 AM GMT
Unnao News
X

Unnao Crime  (photo: social media )

Unnao News: सदर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर लखनऊ हाईवे नवीन मंडी पुल के पास स्थित डिवाइडर के बीच में लगे स्ट्रीट लाइट के खंभे पर बुधवार की सुबह एक अज्ञात युवक का शव लटकता मिला। राहगीरों की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और खम्भे से लटके शव को उतार कर पहचान करने का प्रयास किया। पहचान न होने पर शव को पीएम हाउस में रखवा दिया है। घटना को लेकर लोग हत्या कर शव को फंदे से लटका फांसी का रूप दिया जाने की आशंका जाता रहे। फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त करवाने के साथ ही घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के किला चौकी क्षेत्र अंतर्गत नवीन मंडी पुल के पास डिवाइडर के बीच स्ट्रीट लाइट के खंभे पर एक चालीस वर्षीय अज्ञात युवक का सुबह फंदे से शव लटकता मिला। राहगीरों ने शव को देखने के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद कोतवाली व दही थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस कर्मियों ने शव को नीचे उतारा तो उसके सिर खून निकल रहा था। कयास लगाए की किसी अन्य जगह पर हत्या करने के बाद युवक के शव को लाकर यहां लटका फांसी का रुप दे दिया है। पुलिस ने शव की आसपास के लोगों से शिनाख्त कराने का प्रयास किया। लेकिन पहचान नही हो सकी। पुलिस ने जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की। सीओ सिटी सोनम सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी पर पुलिस कर्मियों ने शव को उतरवा कर पहचान कराई गई। शिनाख्त न होने पर शव मच्र्युरी में रखवा दिया गया है। मामला संदिग्ध होने के चलते सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है।

सीसी कैमरे से तलाश कर रही पुलिस

घटना के बाद पुलिस युवक की शिनाख्त के साथ ही घटना को अंजाम देने वाले लोगों की तलाश में जुटी हुई है। हाइवे की तमाम दुकानों पर लगे सीसी कैमरों को खंगालना शुरु कर दिया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही शिनाख्त कराने के साथ ही घटना का सफल अनावरण भी किया जाएगा।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Hi! I am Snigdha Singh from Kanpur. I Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During my career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story