×

Unnao: छात्रा का फंदे पर लटका मिला शव, आक्रोशित परिजनों ने जाम किया सड़क

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के पीतांबर नगर मोहल्ला स्थित घर में दोपहर को संदिग्ध हालत में छात्रा का फंदे पर शव लटका मिला है।

Shaban Malik
Published on: 12 March 2024 11:14 AM GMT
नाराज परिजनों ने जाम किया सड़क।
X

नाराज परिजनों ने जाम किया सड़क। (Pic: Newstrack)

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के पीतांबर नगर मोहल्ला स्थित घर में दोपहर संदिग्ध हालत में छात्रा का फंदे पर शव लटका मिला है। जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम हॉउस में परिजनों ने आरोपी युवक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा काटा है।

घटना के दौरान घर पर मौजूद नहीं थे परिजन

दही थाना क्षेत्र के टीकर गढ़ी गांव के रहने वाले राकेश कुमार पाल की उन्नीस वर्षीय बेटी निधि अजगैन स्थित कुंवर महेश पीजी कॉलेज में बीए दूसरे साल की छात्रा थी। निधि के भाई सुमित के मुताबिक शहर के पीतांबर नगर भाग दो निवासी बुआ के बेटे आनंद की दो मार्च को सुपासी गांव में शादी थी। शादी कार्यक्रम में परिवार के सभी लोग शामिल हुए थे। कार्यक्रम के बाद चार मार्च को बहन निधि बुआ के बेटे संतोष के घर रुक गई थी। दोपहर संतोष की पत्नी नीलम ने निधि पाल का कमरे में फंदे पर शव लटका देखा तो होश उड़ गए। नीलम ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

संदिग्ध हालत में शव मिलने की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की है। भाई सुमित ने बताया कि पिता राकेश फैक्ट्री में काम करते हैं। मृतका निधी दो भाईयों में इकलौती बहन थी। निधी की मौत को लेकर मां गुड्डी देवी व पिता राकेश और भाईयों में सुमित व अंकुश रो-रोकर बेहाल होते रहे। संबंध को लेकर परिजन हत्या की आशंका जताने के बाद पोस्टमार्टम हॉउस के बाहर परिजनों ने सड़क जाम कर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर कोतवाली प्रभारी प्रमोद मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे। परिजनों से घटना को लेकर वार्ता की। कार्यवाही के आश्वासन के बाद किसी तरह परिजन माने। जिसके बाद जाम खुल सका।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story