Unnao News: खुलासे से असंतुष्ट व्यापारियों ने एसपी से की मुलाक़ात

Unnao News: शुक्रवार को उन्नाव कोतवाली के दोस्ती नगर में फायर ट्रेनिंग सेंटर के पास हुई डकैती की घटना के खुलासे को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है, जिसके बाद आज व्यापार मंडल के सदस्य पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंचे। एसपी दीपक भूकर ने करीब 12 लाख की लूट का खुलासा करने के लिए पांच टीमें गठित की थीं।

Shaban Malik
Published on: 8 Oct 2024 2:46 AM GMT
Unnao News: खुलासे से असंतुष्ट व्यापारियों ने एसपी से की मुलाक़ात
X

unnao News (Pic-Newstrack)

Unnao News: उन्नाव में ज्वैलर्स से हुई लूट के मामले में व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल एसपी से मिला। मुलाकात के दौरान व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष अखिलेश अवस्थी ने लूट में ज्वैलर्स से बरामद माल की पूरी बरामदगी की मांग की। साथ ही उन्नाव में बढ़ती चोरी और लूट की घटनाओं को देखते हुए व्यापारियों की सुरक्षा की भी मांग की गई। एसपी ने व्यापारियों को सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए उन्हें आश्वस्त किया है।

आपको बता दें कि, बीते शुक्रवार को उन्नाव कोतवाली के दोस्ती नगर में फायर ट्रेनिंग सेंटर के पास हुई डकैती की घटना के खुलासे को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है, जिसके बाद आज व्यापार मंडल के सदस्य पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंचे। एसपी दीपक भूकर ने करीब 12 लाख की लूट का खुलासा करने के लिए पांच टीमें गठित की थीं। माल बरामदगी के दौरान पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसके बाद पुलिस ने माल बरामद कर खुलासा कर दिया। माल बरामदगी से असंतुष्ट व्यापार मंडल के अध्यक्ष अखिलेश अवस्थी ने पीड़ित सर्राफा व्यापारी के साथ एसपी दीपक भूकर से मुलाकात कर लुटेरों से माल की शत प्रतिशत बरामदगी, व्यापारियों की सुरक्षा और व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर हर माह बैठक कराने की मांग की। एसपी दीपक भूकर ने आए व्यापारियों को आश्वासन दिया है कि अगर वह कहीं भी असुरक्षित महसूस करते हैं तो सीधे पुलिस से संपर्क करें, पुलिस हर संभव मदद करेगी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story